Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. जानें विराट कोहली ने अपने कोच के लिए क्या लिखा इमोशनल पोस्ट

जानें विराट कोहली ने अपने कोच के लिए क्या लिखा इमोशनल पोस्ट

By Rakesh 

Updated Date

कोच राजकुमार शर्मा के लिए एक पोस्ट किया

पढ़ें :- Vijay HazareTrophy जीतने पर CM ने हरियाणा क्रिकेट टीम को दी बधाई

भारतीय कप्तान और IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा विराट कोहली ने अपने कोच राजकुमार शर्मा के लिए एक पोस्ट किया है। सोशल मीडिया पर विराट कोहली का इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पोस्ट में विराट कोहली अपने कोच राजकुमार शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि कुछ लोगों के लिए खेल दूसरे नंबर पर है। ऐसे लोग खेल से पहले आप पर भरोसा करते हैं, इसलिए जरूरी है कि ऐसे लोगों के साथ सेलीब्रेट किया जाएगा।

‘मैं हमेशा राजकुमार सर का आभारी रहूंगा’

विराट कोहली ने आगे लिखा है कि मैं हमेशा राजकुमार सर का आभारी रहूंगा. वह मेरे लिए महज कोच ही नहीं रहे, बल्कि मेरे मेंटर भी रहे। जिन्होंने पूरे करियर मेरा साथ दिया।

पढ़ें :- भारत को मिला एशियन गेम्स 2023 का 21वां गोल्ड

उन्होंने आगे लिखा है कि एक बच्चे के तौर पर मेरा तो बस सपना था। लेकिन राजकुमार शऱ्मा सर के भरोसे ने मुझे काबिल बनाया। इस तरह आज तकरीबन 15 साल बाद में टीम इंडिया की जर्सी में हूं। मैं प्रत्येक सलाह और सीख के लिए राजकुमार सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मैं राजकुमार सर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे सपने को अपने कंधे पर ढ़ोया।

यह मेरे कोच की कहानी है, लेकिन अब मैं आपके…

पूर्व भारतीय कप्तान ने लिखा कि यह मेरे कोच की कहानी है, लेकिन अब मैं आपके कोच की कहानी जानना चाहूंगा। उन्होंने लिखा है कि कोई भी ऐसा इंसान जो आपका दोस्त हो, पेरेंट्स हो, खिलाड़ी हो, जिन्होंने आपका साथ दिया, आपकी हौंसला-अफजाई की, खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित की, आप ऐसे लोगों के बारे में बताइए।

साथ ही उन्होंने लिखा कि इंस्टाग्राम पर #LetThereBeSport के साथ अपने गुरु के बारे में बताइए। बहरहाल, विराट कोहली का अपने कोच राजकुमार शर्मा के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढ़ें :-  जेवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा के फर्स्ट अटेम्प्ट को लेकर छिड़ा विवाद
Advertisement