Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उत्तर प्रदेश: पिटबुल कुत्ते का हमला, कानपुर में गाय के जबड़े को काटा, बचाव के लिए आए स्थानीय लोग

उत्तर प्रदेश: पिटबुल कुत्ते का हमला, कानपुर में गाय के जबड़े को काटा, बचाव के लिए आए स्थानीय लोग

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Dog bites cow in Kanpur: हाल ही में देश भर में कुत्ते के काटने की घटनाओं के बीच, पिटबुल का गाय पर हमला करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कई लोग लाठी डंडा लेकर छुड़ाने की कोशिश कर रहे हैं. यहां तक की पिटबुल का मालिक स्वयं लोहे की रॉड लेकर गाय को पिटबुल से छुड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसके बाद भी पिटबुल गाय को अपनी पकड़ से छोड़ ही नहीं रहा है. काफी मशक्कत के बाद पिटबुल ने गाय को छोड़ा. गाय जख्मी हो गई है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव 28 अप्रैल को संभल में जनसभा को करेंगे संबोधित

सूत्रों से पता चला है कि गोल्डी नामक व्यक्ति सर सय्यद घाट से पूजा करने का काम करता है। वह कुछ समय पहले दो पिटबुल को अपने घर लेकर आया। गुरुवार की सुबह जब गोल्डी घाट पर पूजा में व्यस्त था, तभी एक गाय को देख उसके पिटबुल ने गाय पर हमला कर दिया और अपने दांतो की मजबूत पकड़ से गाय के मुंह को पकड़ लिया. एक चश्मदीद ने बताया कि मैं अपनी आंखों से देखा, कैसे 5 मिनट तक पिटबुल ने उस गाय को अपनी पकड़ में रखा. उसने यह भी बताया कि यह कुत्ता पहले भी गाय पर हमला कर चुका है और लोगों के लिए यह काफी चिंताजनक बात है।

मीडिया सूत्रों कि जानकारी के अनुसार, गोल्डी ने बताया कि वह कुछ समय पहले पिटबुल को कहीं से लेकर आया था और इस प्रकरण के बाद वह इसको वापस करके आया है. गोल्डी का कहना है कि उसने बीते दिनों लखनऊ और गाजियाबाद में कुत्तों द्वारा हमले की घटनाओं को ध्यान में रखकर दूसरों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया है. हालांकि आजतक की टीम जब मौके पर पहुंची तो यह पता चला कि गोल्डी के पास दो पिटबुल हैं, जिसमें से एक को वापस करने की उसने बात की, लेकिन दूसरा पिटबुल उसके घर के बाहर ऑटो के अंदर आराम करता हुआ देखा गया.

Advertisement