Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराजः नशेड़ी ट्रैक्टर चालक ने ले ली परिवार के चार लोगों की जान

प्रयागराजः नशेड़ी ट्रैक्टर चालक ने ले ली परिवार के चार लोगों की जान

यूपी के प्रयागराज जिले के यमुनापार कोरांव थाना क्षेत्र में छड़गड़ा मोड़ के पास 27 मई की रात बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

By Rajni 

Updated Date

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज जिले के यमुनापार कोरांव थाना क्षेत्र में छड़गड़ा मोड़ के पास 27 मई की रात बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

पढ़ें :- 50 हजार का इनामिया गिरफ्तार, दुष्कर्मी भाई की मदद के आरोप में चल रहा था फरार  

छड़गड़ा मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी

दुर्घटना एक ट्रैक्टर-ट्रॉली के पलटने से हुई। ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 10 लोग सवार थे। ये सभी एक ही परिवार के थे और एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर साजी गांव से मड़ाफा कलां गांव लौट रहे थे। इस दौरान छड़गड़ा मोड़ पर नहर के किनारे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ट्रॉली के नीचे दबकर चार लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान रीता देवी (20), सुमन देवी (28), शिवकुमारी (35) और आशीष (20) के रूप में हुई है। चालक घटना के बाद से फरार है। इस दुर्घटना में घायल रामचंद्र ने बताया कि ट्रैक्टर चालक उमाकांत ने कार्यक्रम में शराब पी ली थी और मना करने के बावजूद उसने वाहन चलाया।

रामचंद्र ने बताया कि इस दुर्घटना से पहले उसने ट्रैक्टर-ट्रॉली से सड़क पर खड़ी एक मोटरसाइकिल को गिरा दिया था। इसके बाद वह डर के मारे वाहन को तेजी से भगाने लगा जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और नहर के किनारे गड्ढे में जा गिरा।

पढ़ें :- पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, घायल इनामी गिरफ्तार, साथी फरार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com