Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फिल्म पठान का विरोध हुआ तेज,अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन

फिल्म पठान का विरोध हुआ तेज,अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

पठान फिल्म का विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है।  जिसके चलते मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के पोस्टर पर जूते बजाते हुए जोरदार प्रदर्शन करते हुए चेतावनी दी है कि अगर पठान फिल्म किसी भी सिनेमा हॉल में प्रदर्शित की गई तो अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ता को अगर सिनेमा हॉल पर आगजनी ,तोड़फोड़ और पथराव भी करना पड़े तो वह उससे भी पीछे नहीं हटेंगे।

पढ़ें :- DGP ने हिंसा करने वालों पर सख्ती करने का दिया निर्देश

दरअसल आपको बता दें कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है। जिसको लेकर आज मुजफ्फरनगर जनपद में भी अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर हाथ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान फिल्म का पोस्टर लेकर जोरदार प्रदर्शन किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पठान फिल्म के पोस्टर पर जूते भी बजाएं लेकिन इसी दौरान जैसे ही कार्यकर्ताओ ने पोस्टर को आग लगानी चाही तो एक पुलिसकर्मी पोस्टर को लेकर थाने में जा घुसा।

आपको बता दें कि अखिल भारत हिंदू महासभा ने चेतावनी भी दी है कि अगर पठान फिल्म जनपद के किसी भी सिनेमा हॉल में रिलीज की जाती है तो कार्यकर्ता उस सिनेमा हॉल पर आगजनी ,तोड़फोड़ और पथराव करने से भी पीछे नहीं हटेंगे अखिल भारत हिंदू महासभा के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि अब हमने इस भगवे रंग के कपड़े को सर पर कफन के रूप में बांध लिया है। जिसके चलते ना ही हम अब जेल जाने से ही डरेंगे और ना ही रासुका से डरेंगे और ना ही लाठीचार्ज मार पिटाई से ही डरेंगे।

जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी की माने तो शाहरुख खान दीपिका पादुकोण द्वारा पठान फिल्म में जिस तरह भगवा रंग के अश्लील कपड़े पहन कर गाना फरमाया गया है उसमें बेशर्म रंग जो भगवे रंग को बेशर्म बताकर उस गाने को रिलीज किया गया है।

पढ़ें :- ईद से पहले त्योहारों को लेकर जारी एडवाइजरी....यूपी पुलिस ने दी सख्त चेतावनी...

हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने इसका विरोध किया है क्योंकि एक साजिश के तहत शाहरुख खान हो चाहे सलमान खान हो चाहे आमिर खान हो या यह टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य दीपिका पादुकोण हो इनके द्वारा भगवे रंग को अपमान करने का कार्य किया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म में एक सीन में तो शाहरुख खान भगवा रंग की शर्ट पहन कर कहते हैं कि मुझे जेल में दिक्कत नहीं है।

मुझे इस भगवे रंग से दिक्कत है दूसरा गाने में जो दीपिका पादुकोण भगवा रंग के अश्लील कपड़े पहनी हुई है भगवा रंग सनातन धर्म की पहचान है भगवा रंग इस भारतीय संस्कृति की पहचान है मगर महाराष्ट्र की फिल्म इंडस्ट्रीज द्वारा लगातार किसी ना किसी फिल्म के माध्यम से य सीरियल के माध्यम से भगवा रंग को अपमानित करने का कार्य किया जा रहा है यह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है भारत में मोदी जी की सरकार उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार जो भगवा ध्वज या भगवे रंग को अपने आप को अनुयाई बताते हैं लगातार भगवे की बात करते हैं और प्रशासन द्वारा हिंदू संगठनों द्वारा जो भगवे के चलते पठान फिल्म का विरोध किया जा रहा है।

उसे एक साजिश के तहत पुलिस प्रशासन द्वारा छीना जा रहा है इतने हिंदू संगठन के लोग नहीं प्रदर्शन के दौरान जितना पुलिस प्रशासन तैनात कर दिया गया है ऐसा लग रहा है कि हिंदू संगठनों को अपमानित करने का नीचा दिखाने का और भगवे रंग को अपमानित करने के कार्य में पुलिस प्रशासन भी इन टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ लिप्त है।

क्योंकि जैसे ही हमने पोस्टर में आग लगाने का प्रयास किया पुलिस प्रशासन द्वारा पोस्टर को छीन लिया गया हिंदू महासभा ने स्पष्ट किया है और फिर से आपको बता देना चाहते हैं पहले तो हम निवेदन ही करेंगे कि किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्म ना लगे और भारत सरकार सेंसर बोर्ड से भी निवेदन करेंगे किस फिल्म को मान्यता ना दी जाए उसके बावजूद भी अगर रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार के चलते हुए अगर यह फिल्म किसी भी हॉल में लगी तो उसका पूर्ण रूप से विरोध किया

पढ़ें :- UP News: फ़तेहपुर में एक और धर्मांतरण का मामला आया सामने, ईसाई धर्म ना अपनाने पर तोड़ी सगाई, 5 के खिलाफ FIR
Advertisement