Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘बायकॉट बॉलीवुड’ पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से लगाई ये गुहार, पढ़ें

‘बायकॉट बॉलीवुड’ पर अभिनेता सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ से लगाई ये गुहार, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी बृहस्पतिवार को मुंबई में CMYogi के साथ निवेशकों की मीटिंग में शामिल हुए। इस दौरान अभिनेता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से साइबरस्पेस पर #BoycottBollywood ट्रेंड को रोकने में मदद करने का अनुरोध किया है।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

गौरतलब हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री मुंबई के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने फिल्म उद्योग की कई हस्तियों से मुलाकात की और उत्तर प्रदेश की आगामी फिल्म सिटी में फिल्मों की शूटिंग करने के अवसरों पर चर्चा की।

सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से आग्रह किया कि वह पीएम मोदी से बात करें और #BoycottBollywood ट्रेंड को रोकें। उन्होंने कहा, ‘हम केवल अपराध या ड्रग्स के बारे में नहीं हैं बल्कि यह हम ही हैं जो अपने संगीत और कला से भारत को दुनिया में गौरवान्वित करते हैं।

आज लोग सोचते हैं कि बॉलीवुड अच्छी जगह नहीं है, लेकिन हमने यहां कितनी अच्छी फिल्में बनाई हैं। मैं भी ऐसी ही एक फिल्म का हिस्सा था, जब मैंने बॉर्डर की थी। बैठक में सुनील शेट्टी के अलावा, रवि किशन, जैकी भगनानी, जैकी श्रॉफ, राजपाल यादव, सोनू निगम के साथ बोनी कपूर और सुभाष घई सहित अन्य हस्तियों ने भाग लिया।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement