Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: आगरा में दर्दनाक हादसा, धर्मशाला के बेसमेंट की खुदाई के दौरान कई मकान गिरे, 4 साल की बच्‍ची की मौत

UP News: आगरा में दर्दनाक हादसा, धर्मशाला के बेसमेंट की खुदाई के दौरान कई मकान गिरे, 4 साल की बच्‍ची की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Agra news:उत्तर-प्रदेश के आगरा में लखनऊ जैसा घटना सामने आया है,आगरा के थाना हरीपर्वत इलाके के घटिया में सिटी स्टेशन रोड पर धर्मशाला के बेसमेंट की खुदाई के दौरान कई मकान ढह गए,यह हादसा गुरुवार सुबह की है,इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों के दबे होने की आशंका है,और मलबे में दबी 4 साल की एक बच्ची का इलाज के दौरान मौत हो गई.

पढ़ें :- UP news: हरदोई में बेसमेंट की खुदाई के दौरान गिरा दो मंजिला मकान, लाखों रुपए का नुकसान, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

स्थानीय निवासियों की मानें तो घटना गुरुवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे की है. सिटी स्टेशन रोड पर दुकानों के बीच में राय बहादुर विशंभर नाथ धर्मशाला है. वहां पर निर्माण कार्य चल रहा है. बस्ती के लोगों ने बताया कि धर्मशाला के सामने मुख्य रोड पर दस फीट गहरे बेसमेंट की खुदाई की जा रही थी. बेसमेंट की खुदाई का धर्मशाला के पीछे बने मकान में रहने वालें लोगों ने विरोध भी किया किया था.

उन्हें अपने पुराने मकानों के गिरने की आशंका थी. सुबह करीब साढ़े सात बजे धर्मशाला के पीछे बने कई मकान गिर गए. प्रभावित लोगों का कहना था कि बेसमेंट की खुदाई के चलते उनके मकानों की नींव दरक गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ.

Advertisement