Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. अजमेर : 27 को श्री श्याम दरबार का आयोजन , श्री श्याम मित्र मंडल द्वारा व्यवस्थित, 4,000 भक्तों के लिए बैठने की सुविधा

अजमेर : 27 को श्री श्याम दरबार का आयोजन , श्री श्याम मित्र मंडल द्वारा व्यवस्थित, 4,000 भक्तों के लिए बैठने की सुविधा

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

श्री श्याम मित्र मंडल का यह तीसरा कार्यक्रम बेहद उत्साह से अन्तर्वार्ता के लिए तैयार है। कार्यक्रम में कोलकाता की पूजा नाथनी, टाटा नगर के अनुभव अग्रवाल, और अजमेर के विमल गर्ग ने भक्ति भाव में भजनों की प्रस्तुति करने का आश्वासन दिया है। इस समारोह में 12 युवाओं की टीम भी है, जिन्हें विभिन्न कार्यों के लिए जिम्मेदारी दी गई है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी कार्य समय पर पूरे हों, टीमें सख्ती से काम कर रही हैं। इस सामर्थ्यपूर्ण टीम के साथ, कार्यक्रम एक आत्मीय और प्रेरणादायक अनुभव के रूप में प्रकट होगा।

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

अजमेर में 27 को आयोजित हो रहें श्री श्याम दरबार का आयोजन बड़े ही उत्साह के साथ सभी कार्यक्रता व्यवस्था पूर्ण कर रही है, इसी बीच कार्यक्रम के लिए बाबा श्याम का विशेष दरबार सजाया गया, साथ ही बाबा श्याम को 56 प्रकार के भोग अर्पण किए जाएंगा। कार्यक्रम की तैयारियों को हिमांशु शर्मा , हर्ष गोयल , अनूप गौड़ , चिंटु गोयल , विजय अग्रवाल , अंशुल अग्रवाल , सौरभ जैन , दीपक माखिजा , सोनू , अक्षय , कमलेश आदि पुरा कर रहें है। साथ ही सभी कार्यक्रता एक जैसी ड्रेस में नजर आएंगे ।

 

Advertisement