Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश ने विपक्ष पार्टी पर साधा निशाना, कहा: हम समाजवादी लोग बदले की भावना से काम नहीं करते हैं…

अखिलेश ने विपक्ष पार्टी पर साधा निशाना, कहा: हम समाजवादी लोग बदले की भावना से काम नहीं करते हैं…

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

रामपुर में अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। वही विपक्ष पर निशाना साधा है अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश के ये जो दोनों डिप्टी सीएम हैं वो सीएम बनना चाहते हैं। हमने तो उनको खुला ऑफर दिया है कि 100 विधायक ले आओ, हम समर्थन देंगे। सीएम तुम बन जाना। हम बाहर से समर्थन देंगे।

पढ़ें :- UP news: हरदोई में बेसमेंट की खुदाई के दौरान गिरा दो मंजिला मकान, लाखों रुपए का नुकसान, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

उन्होंने कहा कि एक डिप्टी सीएम की स्थिति यह है कि वो किसी डॉक्टर का तबादला भी नहीं कर सकते हैं। दूसरे डिप्टी सीएम साहब का विभाग बदल दिया गया है। उनको ऐसा विभाग दे दिया गया है, जिसमें बजट ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब मैं सीएम था तो उस वक्त अभी सीएम की एक फाइल मेरे पास आई थी, जिसमें उनके खिलाफ मुकदमे की सिफारिश की गई थी। मैंने वह फाइल लौटा दी थी। अगर किसी को विश्वास नहीं है तो पूछ लेना उस वक्त के अधिकारियों से। अखिलेश यादव ने कहा कि हम समाजवादी लोग बदले की भावना से काम नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि रामपुर का उपचुनाव एक टेस्ट है। अगर इस टेस्ट में हम पास हो गए तो मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि 2027 में प्रदेश में हमारी सरकार होगी। यह सरकार को हिलाने वाला चुनाव है। अखिलेश ने कहा कि ये वोट की ताकत से ही सरकार में आए हैं। हमें इनको वोट की ताकत से बाहर करना है।

पढ़ें :- अखिलेश का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर तंज, कही ये बात, पढ़ें
Advertisement