1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News:अलीगढ़ में बर्बरता करने का मामला आया सामने, BJP नेत्री के पालतू कुत्ते पर जानलेवा हमला,मुकदमा दर्ज पुलिसआरोपी की तलाश में

UP News:अलीगढ़ में बर्बरता करने का मामला आया सामने, BJP नेत्री के पालतू कुत्ते पर जानलेवा हमला,मुकदमा दर्ज पुलिसआरोपी की तलाश में

Dog Lover:उत्तर-प्रदेश के अलीगढ़ में भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय ने अपने पालतू डॉग को लेकर थाना पार्क में मुकदमा दर्ज कराई है,प्रीति वार्ष्णेय एडवोकेट के साथ समाज सेवा से भी जुड़ी हैं,प्रीति का पालतू डॉग (शेरू) पिछले 2 दिन से गायब था,जब प्रीति का पालतू डॉग वापस आया तो उसे काफी चोटे लगी थी,पालतू डॉग का एक पैर धारदार हथियार से हमला कर काट दिया गया था,गांधी पार्क में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने शेरू का मेडिकल कराया साथ ही पुलिस की टिम आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है.

By रेनू मिश्रा 
Updated Date

Aligarh News:उत्तर-प्रदेश के अलीगढ़ में भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय ने अपने पालतू डॉग को लेकर थाना पार्क में मुकदमा दर्ज कराई है,प्रीति वार्ष्णेय एडवोकेट के साथ समाज सेवा से भी जुड़ी हैं,प्रीति का पालतू डॉग (शेरू) पिछले 2 दिन से गायब था,जब प्रीति का पालतू डॉग वापस आया तो उसे काफी छोटे लगी थी,पालतू डॉग का एक पैर धारदार हथियार से हमला कर काट दिया गया था,गांधी पार्क में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने शेरू का मेडिकल कराया साथ ही पुलिस की टिम आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है.

पढ़ें :- UP News:इलाहाबाद हाईकोर्ट का अहम फैसला,आर्य समाज के विवाह प्रमाण पत्र का कोई वैधानिक प्रभाव नहीं,

दरअसल, भाजपा नेत्री प्रीति वार्ष्णेय एडवोकेट के साथ समाज सेवा से भी जुड़ी हैं,प्रीति स्ट्रीट डॉग को भी काफी पसंद करती हैं. गली और सड़क के बेसहारा डॉग्स को भी खाना खिलाने का काम करती हैं. उनकी देखभाल करती हैं. लेकिन शेरू पिछले दो साल से प्रीति के साथ रह रहा है . ऐसे में बीते शनिवार को शेरू घर से गायब हो गया. जिसके बाद प्रीति ने पहले तो आसपास शेरू की तलाश शुरू कर दी, लेकिन शेरू का कोई पता नहीं चला और अचानक मंगलवार को शेरू घर लौट आया, लेकिन वह चलने में असमर्थ था. दरअसल उसका एक पैर कटा था. जिसे देखकर लगता था कि, किसी ने धारदार हथियार से उसके पैर पर वार किया हो.

भाजपा नेत्री ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने शेरू के पैर पर हमला कर काट दिया. जिससे शेरू बेहद कष्ट में है. प्रीति ने बताया कि इस बेजुबान के साथ जिसने भी आपराधिक कृत्य किया है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पुलिस से की है. वहीं थाना गांधी पार्क प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि शेरू कुत्ते के साथ बर्बरता के मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच करते हुए आरोपियों को पकड़ने की कवायद की जा रही है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...