Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बिग बॉस 17 में नज़र आएंगी अंकिता लोखंडे, पति विकी जैन भी हो सकते हैं शामिल

बिग बॉस 17 में नज़र आएंगी अंकिता लोखंडे, पति विकी जैन भी हो सकते हैं शामिल

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 17 के साथ दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तड़का देने जा रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट को लेकर शो के फैंस खासे उत्साहित दिखाई दे रहे है तो वहीं अलग अलग नामें को लेकर चर्चाएं भी तेज़ हो चुकी हैं।

पढ़ें :- उदयपुर लोकसभा क्षेत्र में दिख रहा दिलचस्प मुकाबला: क्या बीजेपी के गढ़ में कांग्रेस लगा पाएगी सेंध

वहीं अब शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ चुका है। खबरें हैं कि पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 में एंट्री लेने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि है कि वह शो का हिस्सा होने वाली हैं।

टेलिचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार अंकिता लोखंडे ने कहा है कि वह बिग बॉस 17 में बतौर कटेस्टेंट जाने वाली हैं।ऐसे में शो की पहली कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठ चुका है साथ ही खबरें ये भी आ रही हैं कि उनके पति भी इस शों में तड़का लगा सकते हैं।शो के फार्मेंट में कपल एंट्री के तहत दोनों का नाम फाइनल हो सकता है।

बिग बॉस 17 के लिए अभी तक कई नाम सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा कि शो के इस सीजन में अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, ईशा मालविया, कंवर ढिल्लौं, हर्ष बेनीवाल और मुनव्वर फारुखी जैसी हस्तियां आ सकती हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से किसी भी कंटेस्टेंट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है।

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल
Advertisement