Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Rajasthan News: : बांसवाड़ा में डंपर और बोलेरो की टक्कर, हादसे में 10 से अधिक बच्चे घायल, 2 की मौत

Rajasthan News: : बांसवाड़ा में डंपर और बोलेरो की टक्कर, हादसे में 10 से अधिक बच्चे घायल, 2 की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है,बांसवाड़ा मे स्थित सेंट पॉल विद्यालय के वार्षिकोत्सव के पूर्व अभ्यास कर के घर लौट रहे बच्चों की बोलेरो की टक्कर एक डंपर से हो गई,इस घटना में स्कूल के 10 से अधिक बच्चे घायल हो गए है जबकि 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है,यह घटना गुरुवार की रात्रि में करीब 10:30 से 11:00 के बीच बड़ोदिया के अहिंसा सर्किल के पास की है

पढ़ें :- Pakistan News: पेशावर में भंयकर सड़क दुर्घटना, कार और बस की टक्कर में 30 लोगों की मौत , 15 घायल.

फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल में जिला कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा, पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा, पीएमओ डॉक्टर खुशपाल सिंह, एसडीएम पीसी रेगर के साथ ही कई अधिकारी व प्रशासन के लोग पहुंचे हुए हैं.इस हादसे की खबर मिलते ही मौके पर कलिंजरा थाना पुलिस पहुंची,मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बड़ोदिया व कलिंजरा अस्पताल भेजवाया,वहीं दोनो मृतक के शव को कलिंजरा अस्पताल में रखवा दी गई है. गंभीर रूप से तीन घायल बच्चों को रात करीब 11:15 बजे महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.जहां घायलो का उपचार कर के उन्हे रेफर कर दिया गया है.

यह पूरा मामला बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया स्थित सेंट पॉल विद्यालय का है,जहां वार्षिकोत्सव के पूर्व अभ्यास चल रहा था. इसी वार्षिकोत्सव का अभ्यास कर बोलेरो के जरिए बच्चे करजी गांव को लौट रहे थे. इस बोलेरो से कुछ बच्चों को बड़ोदिया भी उतरना था. बच्चों से भरी बोलेरो बड़ोदिया के अहिंसा सर्किल से आगे की तरफ मुड़ी जो के करजी रोड है. वहीं पर सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी. दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तब तक बच्चों की चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी. इस पर लोगों ने बच्चों को बोलेरो से निकालना शुरू किया तो दूसरी तरफ कलिंजरा थाने को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही कलिंजरा थाना अधिकारी कपिल पाटीदार बड़ोदिया चौकी प्रभारी व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

Advertisement