Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: बस्ती में नीलगाय से टकरा कर पलटी कार,हादसे में 3 लोगों की मौत ,4 अन्य घायल

UP News: बस्ती में नीलगाय से टकरा कर पलटी कार,हादसे में 3 लोगों की मौत ,4 अन्य घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Basti News: उत्तर-प्रदेश के बस्ती से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है,शुक्रवार को बस्ती के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हाईवे पर दुधौरा पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कार नीलगाय से टकराकर अनियंत्रित हो कर पलट गई,इस हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ,सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें :- फिरोजाबाद में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, चालक की मौत

जानकारी के मुताबिक सभी मृतक एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी थे जो गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में मौत पर गहरा दुख जताया और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए.शुक्रवर बीती रात करीब 2 बजे गोरखपुर के एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले 7 लोग एक एक्सयूवी कार में सवार होकर लखनऊ मीटिंग में जा रहे थे.

अभी वह कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दुधौरा रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि तभी कार के सामने एक नीलगाय आ गई. नीलगाय से टकराने के बाद एक्सयूवी कार अनियंत्रित हो गई और दूसरे लेन में जाकर पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे स्थित ढाबे के दीवार से टकराकर पलट गई.टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़. कार में सवार सात लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया.

Advertisement