Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. राजद नेता अपहरण कांडः भाजपा विधायक के ठिकानों पर छापा, दो लग्जरी गाड़ियां जब्त

राजद नेता अपहरण कांडः भाजपा विधायक के ठिकानों पर छापा, दो लग्जरी गाड़ियां जब्त

By Rajni 

Updated Date

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में राजद नेता अपहरण कांड मामले में पुलिस ने शुक्रवार की देर रात साहेबगंज के भाजपा विधायक राजू सिंह के ठिकानों पर छापेमारी की। पुलिस ने विधायक के कोल्ड स्टोरेज से दो लग्जरी गाड़ियां भी जब्त की हैं। विधायक फरार हैं। पुलिस ने उनके आवास से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- बिहारः सबकी निगाहें पूर्णिया लोकसभा सीट से खड़े निर्दलीय पप्पू यादव पर

तिलक समारोह से लौटने के दौरान भाजपा विधायक से हुई थी झड़प 

राजद नेता तुलसी राय का आरोप है कि गुरुवार को एक तिलक समारोह से लौटने के दौरान भाजपा विधायक राजू सिंह और उनके बीच झड़प हुई थी। इसके बाद राजू सिंह तुलसी राय को लेकर अपने कोल्ड स्टोरेज पर चले आए। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद तुलसी राय को कोल्ड स्टोरेज से सुरक्षित निकाला गया था। इसके बाद तुलसी राय ने पारू थाने में राजू सिंह समेत कई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।

इस मामले में राजद नेता का पुलिस अभिरक्षा में मुजफ्फरपुर कोर्ट में शुक्रवार को बयान दर्ज कराया गया। इसके बाद शनिवार को बीजेपी विधायक के ठिकाने पर पुलिस की कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है। सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि अपहरण मामले को लेकर राजू सिंह विधायक के यहां छापेमारी की गई। इसमें अपहरण में इस्तेमाल की गई एक फॉर्च्यूनर और एक क्रेटा कार जब्त की गई है।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम
Advertisement