Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, जीजा ने ही की थी साले की हत्या

उत्तराखंडः ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, जीजा ने ही की थी साले की हत्या

By Rakesh 

Updated Date

रुड़की। बीते शनिवार को थाना बुग्गावाला के तेलपुरा नदी के किनारे रेत में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने पर पर क्षेत्र में सनसनी मच गई थी। शव का पंचायतनामा व पहचान करने के लिए 72 घण्टे रुड़की की मोर्चरी में रख बस अड्डा, रेलवे स्टेशन एवं मुख्य-मुख्य स्थानों पर मृतक के पम्पलेट चस्पा किए गए, जिसके परिणामस्वरूप बीती मंगलवार को मकसूद निवासी सिरचन्दी भगवानपुर ने शव को अपना पुत्र मुकीम बताते हुए शिनाख्त की और पोस्टमार्टम के बाद शव का अन्तिम संस्कार किया।

पढ़ें :- उत्तराखंडः प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी के पिता को उतारा मौत के घाट, मचा कोहराम

मृतक की माता की तहरीर पर पुत्र की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस टीम ने शिकायत दर्ज होने के करीब 48 घंटे के भीतर काफी मशक्कत के बाद शेरपुर अड्डा बिहारीगढ जिला सहारनपुर से हत्या के तीन आरोपियों को आला-ए-कत्ल व घटना में प्रयुक्त वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि मृतक मुकीम अपने पिता का अकेला बेटा था और पिता के पास मुनाफे वाली जमीन बहुत थी। मुकीम के जीजा अमजद ने षड्यंत्र रचकर जमीन की वसीयत अपने नाम करवाई। मुकीम की शादी तय होने की खबर मिलने पर अमजद को लगा कि अब तो प्रॉपर्टी हाथ से गई। प्रॉपर्टी बचाने के लिए मृतक के जीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर 29 दिसंबर की रात को मुकीम की हत्या कर शव को तेलपुरा नदी के किनारे रेत में दबा दिया।

Advertisement