Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Haryana: हिसार में 11 साल की छात्रा के साथ रेप, लड्डू देने के बहाने स्कूल के चपरासी ने किया दुष्कर्म

Haryana: हिसार में 11 साल की छात्रा के साथ रेप, लड्डू देने के बहाने स्कूल के चपरासी ने किया दुष्कर्म

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Hisar News:हरियाणा से मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है,हरियाणा के हांसी उपमंडल के गांव में 11 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल के चपरासी ने लड्डू खिलाने के बहाने स्कूल के क्लर्क ऑफिस में ले जाकर दुष्कर्म किया.बच्ची ने जब स्कूल की प्रिंसिपल को इसके बारे में बताया तो उसने बच्ची को किसी को भी इस बारे में बताने से मना किया. पुलिस ने चपरासी व प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया.

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने विभिन्न धाराओ व पॉक्सो एक्ट के तहत स्कूल के चपरासी रामफल और प्रिंसिपल कविता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. प्रिंसिपल पर मामला दबाने का आरोप लगा है.पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर स्कूल के चपरासी और प्रिंसिपल पर मामला दर्ज किया है. शिकायत में उसने बताया कि उसकी 11 वर्षीय बच्ची गांव के गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे छठी कक्षा में पढ़ती है.

शाम के साढे तीन बजे छुट्टी होने के बाद जब अपने घर पहुंची तो वह बहुत डरी और रो रही थी. उन्होंने बेटी से पूछा तो उसने बताया कि स्कूल में सुलखनी निवासी रामफल चपरासी के पद पर तैनात है. उसने 7 फरवरी को दोपहर को क्लर्क के कमरे में बुलाया. उसे लड्डू देने के बहाने छेड़छाड़ की तथा गालों पर किस किया.उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसने कहा कि अगर तूने यह बात किसी को बताई तो तुझे जान से मार दूंगा.

इस घटना के बारे में प्रिंसिपल कविता को बताया तो प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को बुलाकर धमकाया. प्रिसिपल ने कहा की अगर तुम्हें बात किसी को बताई तो मे तुझे स्कूल से निकाल दूंगी, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दी. पुलिस ने विभिन्न धाराओ व पॉक्सो एक्ट के तहत स्कूल के चपरासी रामफल और प्रिंसिपल कविता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

पढ़ें :- OMG-2 के संदेश का समाज में दिख रहा असर, स्कूलों ने शुरू की सेक्स एजुकेशन
Advertisement