Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. छत्तीसगढ़
  3. छत्तीसगढ़: मातम में बदलीं खुशियां, पिकअप और ट्रक की टक्कर में छह की मौत

छत्तीसगढ़: मातम में बदलीं खुशियां, पिकअप और ट्रक की टक्कर में छह की मौत

By Rajni 

Updated Date

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में रविवार की देर रात ट्रक और पिकअप वाहन की भिड़ंत में छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच महिलाएं व एक बच्चा शामिल है। जबकि 21 अन्य घायल हो गए हैं।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मृतकों के परिवारों को चार लाख की सहायता देने की घोषणा की है। बलौदाबाजार थाना क्षेत्र के लटुआ गांव के निवासी परसदा गांव में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होकर पिकअप वाहन से अपने गांव लौट रहे थे। देर रात जब वे गौड़ा पुलिया के करीब पहुंचे तभी उनका वाहन ट्रक से टकरा गया।

हादसे में पिकअप वाहन में सवार पांच महिलाओं और छह वर्ष के एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि 21 अन्य घायल हो गए। घायलों में से पांच की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से घायल पांच ग्रामीणों को इलाज के लिए रायपुर भेज दिया गया है। वहीं 16 अन्य घायलों का बलौदाबाजार के अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

मृतकों के परिवारों को दिए जाएंगे चार लाखः मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मृत्यु पर दुख जताया है तथा मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता देने और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

पढ़ें :- हरियाणाः गुरुग्राम में दिखा गाड़ी की तेज रफ्तार का क़हर, एक किलोमीटर तक बाइक सवार को घसीटा
Advertisement