Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बीरभूम घटना में घायल महिला ने तोड़ा दम, मृतकों की संख्या हुई नौ

बीरभूम घटना में घायल महिला ने तोड़ा दम, मृतकों की संख्या हुई नौ

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में रामपुरहाट ब्लाक के बगटुई गांव में आगजनी कांड में घायल एक महिला ने आज दम तोड़ दिया। इस घटना में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है।

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

दरअसल, रामपुरहाट ब्लाक के बगटुई गांव में 21 मार्च की रात घरों में कथित रूप से आग लगा दी गई थी। इस घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस आगजनी में गंभीर रूप से झुलसी एक महिला ने सोमवार को दम तोड़ दिया है। जिला प्रशासन से जानकारी मिली है कि इस आगजनी घटना में 65 फ़ीसदी जली नजेमा बीवी ने रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार दोपहर दम तोड़ दिया है। बताया गया कि वह घटना की एकमात्र गवाह थी। माना जा रहा है कि उसकी मौत के बाद घटना की जांच पर असर पड़ सकता है। खास बात यह है कि सीबीआई के अधिकारियों ने अभी तक उसका बयान रिकॉर्ड नहीं किया था।

अस्पताल सूत्रों ने बताया है कि वारदात के बाद से ही नजेमा की हालत नाजुक थी। उसका रक्तचाप असामान्य था और संक्रमण पूरे शरीर में फैल गया था। शरीर में ऑक्सीजन का स्तर भी लगातार गिर रहा था। सोमवार को उसके शरीर के अधिकतर अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उसकी मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि बीरभूम नरसंहार में अब तक एक बच्चे सहित नौ लोगों की मौत हो चुकी है।

Advertisement