Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Corona Updates: विदेशी नागरिकों में कोरोना की हुई पुष्टि… देश में लगातार फेल रहा कोरोना

Corona Updates: विदेशी नागरिकों में कोरोना की हुई पुष्टि… देश में लगातार फेल रहा कोरोना

ऑस्ट्रेलिया से भारत घूमने आए चार टूरिस्ट राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं....ये सभी टूरिस्ट सवाई माधोपुर के होटल में रूके थे....यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया....चारों यात्रियों को सवाई माधोपुर से जयपुर लाया गया है....

By Shahi 

Updated Date

4 विदेशी नागरिक हुए कोरोना पॉजिटिव

देश अभी कोरोना महामारी के संकट से पूरी तरह से निकल भी नहीं पाया है…वहीं अब देश में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है…एक तरफ लोगों को H3N2 का डर सता रहा है…वहीं दूसरी तरफ अब कोरोना के मामलों की संख्या बढ़ रही है….अब ऑस्ट्रेलिया से भारत घूमने आए चार टूरिस्ट राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं….ये सभी टूरिस्ट सवाई माधोपुर के होटल में रूके थे….यात्रियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया….चारों यात्रियों को सवाई माधोपुर से जयपुर लाया गया है….जहां इन्हें राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान यूनिवर्सिटी अस्पताल में निगरानी में रखा गया है….

पढ़ें :- राजस्थान में शाम पांच बजे तक 50.87 प्रतिशत मतदान

 

सभी को निगरानी में रखा गया

RUHS अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अजीत सिंह ने बताया  कि सवाई माधोपुर में चार विदेशी नागरिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे…जिसके बाद उन्हें यहा लाया गया…सभी को निगरानी में रखा गया है…चार में से तीन  यात्रियों में  कोरोना के लक्षण मिले हैं…जबकि एक यात्री को सर्दी है….

 

पढ़ें :- राजस्थान में 3 बजे तक 41.51% पड़े मत , सबसे कम करौली में

राजस्थान में कोरोना के 11 मामले

चिकित्सा विभाग के जारी आंकड़ों के मुताबिक राजस्थान में बुधवार को कोरोना के 11 मामले मिले हैं…इनमें से 5 उदयपुर,3 भीलवाड़ा, 2 जयपुर और 1 राजसमंद में मिला है…राज्य में अभी 56 एक्टिव मामले हैं… उधर महाराष्ट्र में कोरोना वायरल तेजी से फैल रहा है…बुधवार को महाराष्ट्र में 176 केस मिले हैं..वहीं मंगलवार को राज्य में 155 केस मिले थे..जिनमें 2 लोगों की जान चली गई….

 

कोरोना केसों ने पकड़ी रफ्तार

वहीं मध्य प्रदेश में भी कोरोना के मामलों ने भी रफ्तार पकड़ ली है…अब तक मध्य प्रदेश के 3 शहरों में 29 कोरोना मरीज मिल चुके हैं…उधर हिमाचल में भी हाल ही में 42 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है….जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर हैं….लगातार बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर राज्य सरकारें अलर्ट हो गई हैं……

पढ़ें :- मणिपुर में हिंसाः वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर फायरिंग, तीन जख्मी, तोड़ी EVM

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com