Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिरि कार, हादसे मे 3 लोगों की मौत, 1 घायल

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिरि कार, हादसे मे 3 लोगों की मौत, 1 घायल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Srinagar: जम्मू-कश्मीर के कठुआ से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,कठुआ के बानी इलाके में एक कार सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई,इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है,यह हादसा शनिवार की है,घायल को पुलिस और स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया जिसका इलाज किया जा रहा है,

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

SHO (एसएचओ) बानी जसविंदर सिंह ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है. मामले में आधिकारियों ने बताया कि बानी-बसोली रोड पर गेरा में एक ईको वाहन (JK02BR 5834) गहरी खाई में गिर गया.मृतकों की पहचान बिलावर के अजय, डोडा के मोहन लाल और डोडा के काकू राम के रूप में हुई है, जबकि घायल की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है.

एक दिन पहले जिले के पहाड़ी उपमंडल बनी के सरथल में एक कार के खाई में गिरने से चालक घायल होने की खबर आई थी. उसकी पहचान निसार अहमद पुत्र तालिब हुसैन निवासी डोडा के रूप में हुई थी. जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार शाम क बनी के सरथल के पास हुआ, जब गाड़ी अनियंत्रित हो कर खाई में गिर गई. सूचना के बाद बनी थाना प्रभारी जसविंदर सिंह मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू करवाया. घायल को बनी उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. गत 29 दिसंबर को जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के जख में बस (JK 21 D 4747) और कार (JK 08M 1502) के बीच टक्कर हो गई थी. कार सवार में सवार एक महिला और उसका बेटा घायल हो गए. दोनों को उपचार के लिए जीएमसी जम्मू ले जाया गया. कार चालक की पहचान बनिहाल निवासी अल्ताफ के रूप में हुई थी.

Advertisement