Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर में भीषण हादसाः वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत

बिजनौर में भीषण हादसाः वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत

बिजनौर के नगीना देहात इलाके में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नोमी के रहने वाले गौरव कश्यप (18) पुत्र अमर सिंह  व उसका साथी प्रिंस कश्यप (20) पुत्र स्वर्गीय महेंद्र सिंह और वंश पुत्र नरपाल सिंह एक बाइक पर सवार होकर नगीना देहात क्षेत्र के एक गांव में शादी में शामिल होने गए थे।

By HO BUREAU 

Updated Date

बिजनौर। बिजनौर के नगीना देहात इलाके में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मौत से परिवार में कोहराम मच गया। बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला नोमी के रहने वाले गौरव कश्यप (18) पुत्र अमर सिंह  व उसका साथी प्रिंस कश्यप (20) पुत्र स्वर्गीय महेंद्र सिंह और वंश पुत्र नरपाल सिंह एक बाइक पर सवार होकर नगीना देहात क्षेत्र के एक गांव में शादी में शामिल होने गए थे।

पढ़ें :- महोबा में भीषण हादसाः बोलेरो ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

शुक्रवार देर रात शादी में शामिल होकर वापस अपने घर बढ़ापुर जा रहे थे। इस बीच रात लगभग 3 बजे  नगीना से नजीबाबाद रोड पर रावल खेड़ी रेलवे फाटक के पास जैसे ही उनकी बाइक पहुंची तभी सामने से पिकअप वाहन से बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि हादसे में बाइक सवार गौरव और प्रिंस की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी वंश की नाजुक हालत देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर मेरठ के एक अस्पताल में वंश ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com