Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. असम में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, दो आरोपी भाईजान अली और सफर अली गिरफ्तार

असम में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, दो आरोपी भाईजान अली और सफर अली गिरफ्तार

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Assam gang-rape news: असम के डिब्रूगढ़ में 14 साल की एक लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों की पहचान भाईजान अली और सफर अली के रूप में हुई है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता अठाबारी चाय बागान के पास बेहोशी की हालत में मिली थी। डिब्रूगढ़ एसपी श्वेतांक मिश्रा ने इसकी जानकारी दी।

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश
बीते साल असम पुलिस ने 2 लड़कियों से रेप के मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को अलग-अलग मार गिराया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि दोनों आरोपी पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे थे। विशेष पुलिस महानिदेशक जीपी सिंह ने गुवाहाटी में संवाददाताओं से कहा था कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था और उन्हें आगे की जांच के लिए गुवाहाटी और उदलगुरी में एक चाय बागान में उनके संबंधित अपराध स्थल पर ले जाया जा रहा था। तभी उन्होंने भागने की कोशिश की।

चाय बागान में मिला शव
विशेष पुलिस महानिदेशक सिंह ने बताया कि एक अन्य घटना में आरोपी ने 10 मार्च 2022 को उदलगुरी जिले के एक चाय बागान में 8 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप किया और उसकी हत्या कर दी। अगले दिन बच्ची का शव बरामद किया गया। आरोपी को कामरूप जिले के चांगसारी इलाके की एक फैक्टरी से गिरफ्तार किया गया और उसने भागने का प्रयास किया जिसके बाद पुलिस ने उसे मार गिराया।

Advertisement