Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गिरफ्तारी की खबरों के बीच सामने आया गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का ऑनलाइन इंटरव्यू

गिरफ्तारी की खबरों के बीच सामने आया गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का ऑनलाइन इंटरव्यू

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Moose Wala murder: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के यूएसए में हिरासत में लिए जाने के दावे के तीन दिन बाद सामने आया गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का इंटरव्यू जिसमें उसने दावा किया कि उसे न तो पकड़ा गया और न ही वह अमेरिका में था। इंटरव्यू के अनुसार, बराड़ का कहना है कि गिरफ्तारी की खबरें झूठी हैं।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

आपको बता दें कि, सीएम मान ने 2 दिसंबर को गुजरात के अहमदाबाद में पुष्टि की थी कि गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले का कथित मास्टरमाइंड बराड़ को कैलिफोर्निया में पुलिस ने हिरासत में लिया था और उसे “निश्चित रूप से भारत लाया जाएगा.” मान ने संवाददाताओं से कहा था कि बराड़ ‘बहुत जल्द’ पंजाब पुलिस की हिरासत में होगा. हालांकि, बराड़ ने यूट्यूब पर एक पत्रकार को दिए कथित इंटरव्यू में इन दावों का खंडन किया. इंटरव्यू की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है.

वीडियो में खुद को गोल्डी बराड़ कहने वाले व्यक्ति ने दावा किया कि उसे हिरासत में नहीं लिया गया है और वह अमेरिका में भी नहीं है। साक्षात्कार के ऑडियो क्लिप में उसे भगवंत मान के हिरासत में लिए जाने के दावों का खंडन करते हुए सुना जा सकता है. बता दें कि गोल्डी बराड़ इस साल मई में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का कथित मास्टरमाइंड है. बराड़ को हिरासत में लेने के अपने दावे को लेकर सीएम मान विपक्षी दलों के निशाने पर हैं.

सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य गोल्डी बराड़ ने गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। उसके खिलाफ एक रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया था, जो विदेश में एक भगोड़े की गिरफ्तारी और हिरासत की अनुमति देता है।

पढ़ें :- राजस्थान में शाम पांच बजे तक 50.87 प्रतिशत मतदान
Advertisement