Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Jharkhand news: गोड्डा में हुआ दर्दनाक हादसा ,पुलिस के डर से भाग रही कोयले से भरी गाड़ी घर में घुसी, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

Jharkhand news: गोड्डा में हुआ दर्दनाक हादसा ,पुलिस के डर से भाग रही कोयले से भरी गाड़ी घर में घुसी, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Godda News:झारखंड के गोंड्डा से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, गोड्डा के महागामा थाना क्षेत्र में पुलिस के डर से भाग रही कोयले से भरी गाड़ी एक घर में घुस गई,इस हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.इसके साथ ही अनियंत्रित गाड़ी की चपेट में आने से दो मवेशी की भी मौत हो गई.

पढ़ें :- Jharkhand news: बोकारो में रूई और फोम की दुकान में लगी भीषण आग, स्टोर में रखे सामान जलकर हुए खाक

इस घटना के बाद वहा के स्थानीय लोग काफी गुस्से में है,मृतक के परिजन मो. शोहेब व मो. सोलामन ने बताया कि इलाके में अवैध कोयले का खनन व ढुलाई धड़ल्ले से चल रहा है.इस हादसे की सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.घटना के बाद से परिवार में गम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दरअसल, यह पूरा मामला थाना क्षेत्र के दिग्घी बकनपुर का है. जहां 58 वर्षीय नरगिस खातून अपनी पोती फरिया खान को गोद में लेकर घर में बैठी थी. अचानक जुगाड़ गाड़ी घर में घुस गई. इसकी चपेट में आने से दादी-पोती की बुरी तरह जख्मी हो गई. वहीं, घटना के बाद चालक मौका देखकर फरार हो गया. परिजनों ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Advertisement