Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: हमीरपुर जिले में युवती का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप, रेप के बाद हत्या की आशंका

UP News: हमीरपुर जिले में युवती का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप, रेप के बाद हत्या की आशंका

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Hamirpur News:उत्तर-प्रदेश के हमीरपुर से एक हैवानियत की घटना सामने आई है,हमीरपुर जिले में एक महिला का खून से सना अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया है,जंगल में लकड़ी काटने गई महिला का रेप कर हत्या की गई है,इस घटना के बारे में मृतका के भतीजे ने बताया कि शव अर्द्धनग्न अवस्था में था,घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है

पढ़ें :- DGP ने हिंसा करने वालों पर सख्ती करने का दिया निर्देश

यह पूरा मामला हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के झिन्नाबीरा गांव का है,जहां 24 घंटे से लापता महिला का खून से सना अर्द्धनग्न अवस्था में जंगल में शव मिला.परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. एएसपी व डॉग स्क्वॉयड की टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की. बताया जा रहा है कि मृतिका लकड़ियां काटने झिन्ना सिकरौधा के जंगल में गईं थीं और शाम तक नहीं लौटीं तो परिजनों को चिंता हुई. काफी खोजबीन की पर उसका कहीं पता नहीं चला.

सोमवार को ग्रामीणों की मदद से खोजबीन कर रहे थे, तभी गांव के धनप्रसाद को जंगल में खून से लथपथ शव दिखा. मृतका के परिजनों का आरोप है किसी ने उनकी पत्नी से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी. एएसपी अनूप कुमार, सीओ पीके सिंह पुलिस फोर्स व डॉग स्क्वायड की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. एएसपी अनूप सिंह ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

मृतका के परिजनों ने बताया कि शव पर गंभीर चोटों के निशान हैं और दुष्कर्म के बाद हत्या हुई है. शरीर पर छिलने के निशान हैं. इसके बाद गला घोंट कर हत्या कर दी. मृतका के भतीजे ने बताया शव अर्द्धनग्न अवस्था में था. मृतका का 15 वर्षीय बड़ा पुत्र मसूदपुरा गांव में हाईस्कूल का छात्र है. 10 वर्षीय छोटा पुत्र अर्द्धविक्षिप्त है और मृतका का पति खेती के साथ ही मजदूरी करता है.

पढ़ें :- ईद से पहले त्योहारों को लेकर जारी एडवाइजरी....यूपी पुलिस ने दी सख्त चेतावनी...
Advertisement