Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: हापुड़ में तेज रफ्तार कार गहरे तालाब में गिरी, तालाब में डूबने से चार युवकों की मौत

UP News: हापुड़ में तेज रफ्तार कार गहरे तालाब में गिरी, तालाब में डूबने से चार युवकों की मौत

Road Accident:उत्तर-प्रदेश के हापुड़ से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,गुरुवार सुबह में हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र के पास कस्बे के बाहर एक तेज रफ्तार कार गांव के पास गहरे तालाब में जा गिरी.इस हादसे में तालाब में डूबने से कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई,इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Hapur News: उत्तर-प्रदेश के हापुड़ से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,गुरुवार सुबह में हापुड़ के कपूरपुर थाना क्षेत्र के पास कस्बे के बाहर एक तेज रफ्तार कार गांव के पास गहरे तालाब में जा गिरी.इस हादसे में तालाब में डूबने से कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई,इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

पढ़ें :- UP News: 10वीं की छात्रा को अगवा कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छात्रा को दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंका

मिली जानकारी के अनुसार,बुधवार देर रात ये चारों युवक नोएडा में नौकरी करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान गांव के पास पहुंचने के पहले तालाब में अनियंत्रित होकर कार जा गिरी। कार की खिड़कियां लॉक हो गई जिसके चलते चारों युवक बाहर नहीं निकल सके और उनकी पानी में डूब कर मौत हो गई.ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी गुरुवार सुबह हुई,जब उन्होंने तालाब में कार के पहिए देखें. ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने कार को बाहर निकाला, जिसमें चारों युवकों के शव बरामद हुए.

घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटे तक शवों को उठने नहीं दिया और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे. जिसके बाद हापुड़ डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर शांत किया.ग्रामीणों ने मांग की कि तालाब में अब से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. तालाब के पास रेलिंग लगाई जाए और मृतक युवकों के परिजनों को सरकार मुआवजा दे. डीएम ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण माने. हालांकि दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में गम का माहौल है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com