Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रमोशन की खुशियां बांटने घर जा रहे दरोगा की ट्रेन से कटकर मौत

प्रमोशन की खुशियां बांटने घर जा रहे दरोगा की ट्रेन से कटकर मौत

By Rajni 

Updated Date

प्रयागराजपरिवार के बीच प्रमोशन की खुशियां बांटने से पहले ही दरोगा की सांस टूट गई। शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। यूपी के प्रयागराज में बुधवार को ट्रेन से उतरते वक्त पैर फिसलने से दरोगा की मौत हो गई। उनका 20 दिन पहले प्रमोशन हुआ था। वह सिपाही से दरोगा बने थे।

पढ़ें :- फिरोजाबाद में बस और ट्रक की जबरदस्त टक्कर, चालक की मौत

20 दिन पहले हुआ था प्रमोशन, सिपाही से बने थे दरोगा 

प्रमोशन के बाद वह पहली बार 5 दिन की छुट्टी लेकर प्रयागराज स्थित घर जा रहे थे। फाफामऊ में बरेली एक्सप्रेस के धीमी होने पर उतर रहे थे, तभी उनका पैर फिसल गया और मौके पर ही मौत हो गई। मृतक दरोगा रमा नाथ द्विवेदी (52) लखीमपुर खीरी जनपद में तैनात थे। पांच मई को सिपाही से दरोगा के पद पर प्रमोशन हुआ था। घर में सभी लोग काफी खुश थे।

फाफामऊ स्टेशन पर नहीं था स्टॉपेज 

जीआरपी  इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि रमानाथ द्विवेदी बरेली एक्सप्रेस से अपने गांव चौबारा दुबान प्रयागराज के लिए आ रहे थे। बरेली एक्सप्रेस का फाफामऊ स्टेशन पर स्टॉपेज नहीं हैं। इसका अगला स्टॉपेज प्रयागराज स्टेशन था। ट्रेन सुबह 7 बजकर 44 मिनट पर फाफामऊ स्टेशन पर पहुंची।फाफामऊ स्टेशन पर स्टॉपेज न होने से ट्रेन रूकी नहीं।

पढ़ें :- कन्नौज में ट्रक ने बस में मारी टक्कर, 30 घायल, 10 गंभीर

ट्रेन की गति धीमी होने से दरोगा अचानक अपनी सीट से उठकर गेट तक आ गए। इसके बाद उतरने का प्रयास करने लगे। रफ्तार तेज होने से वह अपना संतुलन खो बैठे। इससे वह ट्रेन की चपेट में आ गए।

Advertisement