Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कार्तिक आर्यन की ‘Freddy’ का टीजर हुआ रिलीज़, डेंटिस्ट बनकर लोगों को डराते दिखे

कार्तिक आर्यन की ‘Freddy’ का टीजर हुआ रिलीज़, डेंटिस्ट बनकर लोगों को डराते दिखे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Freddy Teaser Release: कार्तिक आर्यन फ्रेडी की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसे उनके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक बताया गया है। इसने अपने भयानक फर्स्ट-लुक पोस्टर के साथ प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। यहां फिल्म के बारे में नवीनतम अपडेट दिया गया है। फ़्रेडी 2 दिसंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर प्रीमियर के लिए तैयार है। अभिनेता ने ट्विटर पर इस खबर को साझा किया और इसके टीज़र का भी अनावरण किया। फ्रेडी एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

टीजर में दिखा थ्रिलर
आपको बता दें कि, फ्रेडी का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में थ्रिलर देखने को मिल रहा है. टीजर में कार्तिक आर्यन का बिल्कुल डिफरेंट अवतार देखने को मिल रहा है. कार्तिक फिल्म में डॉक्टर फ्रेंडी गिनवाला के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉट स्टार डिज्नी पर रिलीज होगी.

कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) की फिल्म फ्रेडी(Freddy) को शशांक घोष ने डायरेक्टर की है. फिल्म बालाजी फिल्म्स और नॉर्द लाइट्स के द्वारा बनाई थी. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीजहोगी.

भूल-भुलैया से मचाया था धमाल
कार्तिक आर्यन के काम की बात करें तो एक्टर ने आखिरी बार भूल-भुलैया से थिएटर पर धमाल मचाया था. फिल्म में कियारा आडवाणी और तबू जैसे स्टार्स नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 184 करोड़ की कमाई की थी.

पढ़ें :- 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ Jawan बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
Advertisement