Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सीबीआई जांच पर केजरीवाल ने मोदी पर किया पलटवार, कहा- न झुके हैं, न झुकेंगे

सीबीआई जांच पर केजरीवाल ने मोदी पर किया पलटवार, कहा- न झुके हैं, न झुकेंगे

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री के सरकारी आवास की सीबीआई जांच के आदेश दिए जाने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर पलटवार किया। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि अब उन्होंने सीएम आवास की सीबीआई जांच शुरू करवा दी, जो दिखाता है कि प्रधानमंत्री घबराए हुए हैं। मेरे खिलाफ जांच कोई नई बात नहीं है।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024:  BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, 70 साल से ऊपर के हर बुजुर्ग को मिलेगा 5 लाख तक का मुफ्त इलाज, जानें और क्या है खास

अभी तक मेरे खिलाफ पिछले 8 साल में 50 से ज्यादा मामलों में जांच करवा चुके हैं। वे बोलें कि केजरीवाल ने स्कूल, बस, शराब, सड़क, पानी, बिजली घोटाला कर दिया। दुनिया में शायद सबसे ज्यादा जांच मेरी हुई होगी, लेकिन किसी केस में कुछ नहीं मिला। इसमें भी कुछ नहीं मिलेगा। क्योंकि जब कुछ गड़बड़ है ही नहीं तो क्या मिलेगा?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एक चौथी पास राजा से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है? 24 घंटे बस जांच-जांच का गेम खेलते रहते हैं या फिर भाषण देते रहते हैं। काम तो कुछ करते नहीं। वो चाहते हैं कि मैं भी दूसरे नेताओं और पार्टियों की तरह उनके साथ मिल जाऊं। पर मैं उनके सामने झुकने वाला नहीं। चाहे वो मेरी जितनी मर्ज़ी फर्ज़ी जांच करवा लें।

जांच का आदेश मोदी की घबराहट का नतीजाः सीएम 

सीएम ने कहा कि मैं भी उन्हें चैलेंज देता हूं कि जैसे पिछली सारी जांचों में कुछ नहीं निकला, वैसे ही अगर इस जांच में भी कुछ नहीं निकला तो क्या झूठी जांच करने के जुर्म में इस्तीफा देंगे? केंद्र सरकार द्वारा मुख्यमंत्री आवास की सीबीआई जांच कराने के आदेश दिए जाने संबंध में गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह कोई पहली बार जांच नहीं हो रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः हरियाणा में BJP ने मिशन-2024 के लिए कसी कमर, देश में तीसरी बार लहराएगा पार्टी का परचम

मुख्यमंत्री आवास की सीबीआई से जांच कराना, ये दिखाता है कि प्रधानमंत्री मोदी घबराए हुए हैं। यह उनकी घबराहट दिखाता है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि अब तक उन्होंने मेरे उपर 33 से ज्यादा केस किए और सारी जांच करा ली है। जब से मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री बना हूं, तब से ये मेरे खिलाफ केवल जांच ही करा रहे हैं और अभी तक इनको कुछ नहीं मिला है। अब उन्होंने एक नई जांच शुरू की है। इस जांच का भी स्वागत करता हूं। जैसे पहले इनको कुछ नहीं मिला, वैसे ही इस जांच में भी इनको कुछ नहीं मिलने वाला है।

Advertisement