1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. लालू यादव दिल्ली एम्स से 28 अप्रैल को होंगे डिस्चार्ज

लालू यादव दिल्ली एम्स से 28 अप्रैल को होंगे डिस्चार्ज

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव गुरुवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे। एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा की सांसद मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर जाएंगे।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

रांची, 27 अप्रैल । तेज प्रताप यादव विवाद को लेकर राष्ट्रीय जनता दल में छिड़े घमासान के बीच लालू परिवार के लिए अच्छी खबर है। चारा घोटाला में डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में झारखंड हाई कोर्ट के द्वारा जमानत दिए जाने के बाद लालू प्रसाद यादव जल्द पटना आ सकते हैं।

पढ़ें :- Bihar : चारा घोटाले मामले में लालू यादव को नहीं मिली जमानत, CBI ने कोर्ट से मांगा समय, 22 अप्रैल को अगली सुनवाई

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव गुरुवार को दिल्ली के एम्स अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे। एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद लालू यादव अपनी बड़ी बेटी और राज्यसभा की सांसद मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर जाएंगे। यहां एक-दो दिन रहने के बाद वो 30 अप्रैल को पटना जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि लालू यादव को चारा घोटाले के आखिरी केस में भी जमानत मिलने के बाद बड़ी राहत मिली है। डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस अपरेश कुमार सिंह ने लालू यादव को 22 अप्रैल को जमानत दे दी थी। अदालत का आदेश मंगलवार की शाम वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया। जुर्माने की दस लाख की राशि निचली अदालत में जमा करने के बाद बेल बॉन्ड स्वीकार किया जाएगा। बेल बॉन्ड भरने की प्रक्रिया पूरी होने के बाद लालू यादव को न्यायिक हिरासत से छूट मिलेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...