Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान
  3. लोकसभा चुनाव 2024 : सीएम भजनलाल का प्रतापगढ़ दौरा,सीपी जोशी के समर्थन में करेंगे सभा

लोकसभा चुनाव 2024 : सीएम भजनलाल का प्रतापगढ़ दौरा,सीपी जोशी के समर्थन में करेंगे सभा

By Rajasthan Bureau@indiavoice.co.in 

Updated Date

अपने कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि 2014 से पहले देश तुष्टीकरण के आधार पर चलता था, कई सारी आतंकवादी घटनाएं होती थी। ‌ कांग्रेस यह नारा तो देती है कि वह गरीबी हटाएगी लेकिन उन्होंने कभी भी गरीब के विषय में सोचा ही नहीं। गरीबों के विषय में सोचा तो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोचा उन्होंने बहुत सारी योजनाओं का शुभारंभ किया जैसे, गरीब कल्याण योजनाएं। पीएम मोदी ने चूल्हे के धुएं से मुक्ति दिलाकर माता और सभी बहनों को उज्ज्वला के कनेक्शन दिए । माननीय प्रधानमंत्री मोदी ने देश के किसानों की भी चिंता की किसानों को सम्मान निधि प्रदान की, देश में सड़कों का जाल बिछाया। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के शासन में सैनिकों के सिर काटकर पड़ोसी देश ले जाता था।

पढ़ें :- हनुमानगढ़ : बाल सुधार गृह से चार बच्चे हुए फरार, गार्ड की आंखों में मिर्ची डालकर हुए फरार

अब देश में आतंकी हमला नहीं होता, पड़ोसी देश की हिम्मत नहीं जो आंख उठा कर भा हमारे देश का तरफ देखले। घोषणा पत्र में किए गए सभी वादों को एक-एक कर पूरा करेगी भाजपा। 90 दिन में किसानों की सम्मान निधि बढ़ाकर ऐतिहासिक निर्णय लिया। सामाजिक सुरक्षा पेंशन की राशि 1000 से बढ़ा कर 1150 रुपए किया डीजल-पेट्रोल की कीमतों में कमी की।

जल जीवन मिशन के महत्व को नकारते हुए अवैध कार्यों का प्रमुख उदाहरण देखने को मिला है। पूर्व की राज्य सरकार द्वारा घोटाले का आरोप लगाना एक चिंताजनक मामला है। जल जीवन मिशन के महत्व को समझते हुए, भाजपा ने जनता को वादा किया है कि आने वाले समय में हर घर को जल मिलेगा। यह न केवल एक महत्वपूर्ण आधार है, बल्कि यह भारतीय जीवनशैली और आर्थिक विकास के लिए भी आवश्यक है।

जल जीवन मिशन के संदर्भ में, युवाओं के साथ कुठारघात करना या अन्य अनैतिक कृत्यों का समर्थन करना समाज के लिए हानिकारक होता है। युवाओं का समर्थन और उनके साथ उत्साह दिखाना देश के भविष्य के लिए आवश्यक है।

पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे अपराधों के खिलाफ कठोर कार्रवाई से सार्वजनिक विश्वास और न्याय के प्रति विश्वास मजबूत होता है।

पढ़ें :- राजस्थान: जल्द जारी होगा RBSE 5वीं, 8वीं का रिजल्ट

भाजपा के इस उद्देश्य के पीछे सच्चाई और समर्थन का संकल्प है, जो देश के सामाजिक और आर्थिक विकास को प्रोत्साहित करने के लिए महत्वपूर्ण है। इस प्रकार, सार्वजनिक हित के लिए निष्कर्षित कदम उठाना भाजपा का ध्येय है।

 

Advertisement