Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नई पार्टी बनाने की कोशिश में जुटे एकनाथ शिंदे

नई पार्टी बनाने की कोशिश में जुटे एकनाथ शिंदे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र में सियासी बवाल जोरों पर है। देश के सभी राजनैतिक दलों का ध्यान महाराष्ट्र की राजनीतिक माहौल पर टिका हुआ है। इसी बीच सूत्रों का कहना है कि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे अपनी नई पार्टी बानने की कवायद में जुट गए हैं। चर्चा जोरों पर है कि शिंदे शिवसेना बालासाहब ठाकरे के नाम पर नई पार्टी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। सभी बागी विधायक इस पार्टी का हिस्सा होंगे। यदि ये पार्टी अस्तित्व में आई तो महाराष्ट्र में राजनैतिक माहौल में नया भूचाल आ जाएगा।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

विधायकों के परिवार से सुरक्षा वापस लेना गलत: एकनाथ शिंदे

एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धठ ठाकरे, गृह मंत्री व डीजीपी को पत्र लिखकर कहा है कि 38 बागी विधायकों के परिवारों के सदस्यों से सुरक्षा को वापस लेना गलता है। साथ ही उन्होंने पत्र में लिखा है यदि हमारे परिवारों के साथ कुछ होता है तो उसके लिए सीएम, शरद पावर, आदित्य ठाकरे व संजय राऊत जिम्मेदार होंगे।

मराठी में लिखे गए पांच पन्ने की चिट्ठी में विधायकों के हस्ताक्षर लिए गये हैं। साथ ही इसमें लिखा है कि हम वर्तमान विधायक हैं, इस वजह से हमारे आवास पर और साथ ही हमारे परिवार के सदस्यों को प्रोटोकॉल के अनुसार प्रदान की गई सुरक्षा को प्रतिशोध के रूप में अवैध रूप से वापस ले लिया गया है।

 

Advertisement