1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Maharashtra : संजय राऊत ने बीजेपी को घेरते हुए कहा- महाविकास आघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी

Maharashtra : संजय राऊत ने बीजेपी को घेरते हुए कहा- महाविकास आघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी

संजय राऊत ने कहा- बीजेपी हर दिन खड्ढा खोदने की राजनीति कर रही है, लेकिन हम किसी के खिलाफ इस तरह का निम्र स्तर का काम नहीं कर रहे हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

मुंबई, 18 मार्च। शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। सरकार गिराने की कोशिश पहले दिन से की जा रही है लेकिन ये प्रयास सफल नहीं होगा।

पढ़ें :- Maharashtra : राणा दम्पति जेल से बाहर आए, कल मुंबई कोर्ट ने दी थी जमानत, नवनीत राणा अस्पताल में भर्ती

‘बीजेपी महाविकास आघाड़ी के नेताओं को निशाना बना रही है’

संजय राऊत ने कहा कि होली का पर्व है, सभी रंग खेल रहे हैं। बीजेपी जिन रंगों से खेल रही है, उसे केंद्र सरकार ने ही प्रतिबंधित कर दिया है। इसके बावजूद बीजेपी नकली रंगों के सहारे 365 दिन राजनीतिक होली खेल रही है और सरकार गिराने में लगी हुई है। संजय राऊत ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों की मदद से बीजेपी महाविकास आघाड़ी के नेताओं को निशाना बना रही है। बदले की भावना से महाविकास आघाड़ी सरकार के नेताओं का राजनीतिक कैरियर बर्बाद करने की साजिश बीजेपी कर रही है। संजय राऊत ने कहा कि महाविकास आघाड़ी इसे बर्दाश्त कर स्वस्थ राजनीति करते हुए जनहित के काम को करती रहेगी।

आगामी चुनाव में बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी- राऊत

वहीं संजय राऊत ने कहा कि किसी के लिए गड्ढा खोदना बहुत आसान है। बीजेपी हर दिन खड्ढा खोदने की राजनीति कर रही है, लेकिन हम किसी के खिलाफ इस तरह का निम्र स्तर का काम नहीं कर रहे हैं। महाराष्ट्र में बीजेपी जिस भगवा की बात कर रही है, उनका भगवा मिलावटी है। असली भगवा हमारे पास है और महाराष्ट्र की जनता को बीजेपी की साजिश की राजनीति का पता लग गया है, इसलिए आगामी चुनाव में बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी।

पढ़ें :- Maharashtra : महाविकास आघाड़ी सरकार से अलग हुआ राजू शेट्टी का स्वाभिमानी शेतकरी संगठन

संजय राऊत ने कहा कि गोवा जीतने के बाद BJP जिस तरह से इवेंट कर रही है, उसे गोवा के इतिहास को देख लेना चाहिए। पुर्तगालियों ने भी गोवा को जीत लिया था, गोवा ने पुर्तगालियों को सबक सिखाया था। अंग्रेजों ने भी गोवा जीता था, लेकिन गोवा ने अंग्रेजों को भी सबक सिखाया था। इसलिए BJP को गोवा जीतने का हौवा नहीं बनाना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...