Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Rajasthan News: नागौर में बि​जली के तार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में बाइक समेत दो युवकों की जलकर मौत

Rajasthan News: नागौर में बि​जली के तार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, हादसे में बाइक समेत दो युवकों की जलकर मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Nagaur News: राजस्थान के नागौर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,नागौर में बिजली का तार गिरने से सड़क पर जा रहे बाइक सवार 2 युवको की जलकर दर्दनाक मौत हो गई,हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में इकट्ठे हुए लोगों द्वारा बिजली विभाग की लापरवाही को कोसा गया.

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

जानकारी के अनुसार जिले के मूंडवा क्षेत्र में दो युवक शुक्रवार दोपहर बाद बाइक पर रोल गांव से नराधणा गांव जा रहे थे तभी रास्ते में सड़क पर पड़े बिजली के तार की चपेट में बाइक के आ जाने से बड़ा हादसा हुआ और देखते ही देखते बाइक में आग लग गई. प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी बिजली बंद नहीं की गई और कुछ ही मिनटों में दोनों युवक जिंदा जल गए.

दोनों युवकों के शव मूंडवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. हादसे की जानकारी मिलने पर मूंडवा डीएसपी धन्नाराम, रोल थानाधिकारी व पुलिस मूंडवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची. मृतकों की पहचान नराधना गांव के अनिल सिखवाल व कैलाश चौधरी के रुप में हुई है.

दोनों की शिनाख्त के बाद पता चला है कि मृतकों में से एक पिछले कई सालों से अपने ननिहाल नराधना में रहकर दुकान चला रहा था. दोनों दुकानों के लिए सामग्री खरीदकर लौट रहे थे. रास्ते में बिजली का तार सड़क पर पड़ा था, जिसमें करंट प्रवाहित हो रहा था. घटना के बाद अस्पताल में बड़ी संख्या में परिजन, जनप्रतिनिधि और ग्रामीण मूंडवा के अस्पताल पहुंचे और मृतक के एक-एक परिजन को सरकारी नौकरी के साथ ही पीड़ित परिवारों 25-25 लाख का मुआवजा देने की मांग की.

पढ़ें :- OMG-2 के संदेश का समाज में दिख रहा असर, स्कूलों ने शुरू की सेक्स एजुकेशन
Advertisement