Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पालतू कुत्ते को लेकर दो परिवारों के बीच हुआ झगड़ा, आरोपियो ने फेंक दिया एसिड जैसा कुछ, घायल शख्स AIIMS में भर्ती

पालतू कुत्ते को लेकर दो परिवारों के बीच हुआ झगड़ा, आरोपियो ने फेंक दिया एसिड जैसा कुछ, घायल शख्स AIIMS में भर्ती

दिल्ली के उत्तम नगर में पालतू कुत्ते का टहलाना झगड़े की वजह बना. झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक एक पक्ष ने दूसरे पर तेजाब जैस पदार्थ से हमला कर दिया.

By Ruchi Kumari 

Updated Date

दिल्ली के उत्तम नगर में एसिड अटैक की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि कुत्ता घुमाने के विवाद में एक पड़ोसी ने दूसरे के ऊपर एसिड फेंक दिया. इससे पड़ोसी बुरी तरह से झुलस गया है. जिसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए उसके घर से एक टॉयलेट क्लीनर बरामद किया है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वारदात शनिवार की रात करीब दस बजे की है.

पढ़ें :- Republic Day 2023: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में सुरक्षा बढ़ी, 6 हजार जवान तैनात, धारा-144 लागू, 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे

उत्तम नगर निवासी राजेश्वर के रूप में पहचाने गए पीड़ित का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है. दिल्ली पुलिस ने कहा, “रात करीब 10 बजे उत्तम नगर थाने में सूचना मिली कि झगड़ा हुआ है और किसी अम्लीय पदार्थ का इस्तेमाल किया गया है.”

दोनों परिवार के बीच झगड़े का कारण आखिर क्या था?

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, शनिवार की रात पीड़िता का बेटा अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले जा रहा था, जब वे आरोपी व्यक्ति के घर के सामने पहुंचे तो घर के लोगों ने गाली-गलौज शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. घर में रहने वालों ने पीड़िता और उसके बेटे पर कोई तेजाब फेंक दिया.

दिल्ली पुलिस ने कहा कि घायल व्यक्ति का मेडिको-लीगल केस (MLC) अभी तक तैयार नहीं किया गया है. प्रथम दृष्टया, ऐसा प्रतीत होता है कि अम्लीय पदार्थ टॉयलेट क्लीनर तरल था. हमने आरोपी के घर से एक टॉयलेट क्लीनर तरल बोतल बरामद की है. एमएलसी की रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें :- Delhi crime news: छावला में हेड कॉन्स्टेबल को ड्यूटी के दौरान बदमाश ने मारा चाकू, गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती

दिल्ली पुलिस ने दी ये जानकारी

दिल्ली पुलिस के अनुसार, शनिवार रात पीड़ित शख्स का बेटा अपने कुत्ते को टहलाने ले गया था, जब वह आरोपी के घर के सामने पहुंचा तो उस मकान में रहने वाले लोगों ने गालियां देना शुरू कर दिया, जिसके चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया और आरोपियों की ओर से पीड़ित और उसके बेटे के ऊपर अम्लीय पदार्थ फेंका गया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि एमएलसी की रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com