Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP : बेदीराम से ओम प्रकाश राजभर ने पल्ला झाड़ा, ‘बेदीराम को सपा का बताया आदमी’

UP : बेदीराम से ओम प्रकाश राजभर ने पल्ला झाड़ा, ‘बेदीराम को सपा का बताया आदमी’

पेपर लीक माफिया बेदीराम ने सैकड़ों युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया। माफिया बेदीराम ने अपने गैंग के साथ मिलकर रेलवे और पुलिस भर्ती के पेपर लीक करने का कारोबार खूब धड़ल्ले से चलाया।

By up bureau 

Updated Date

लखनऊ। पेपर लीक माफिया बेदीराम ने सैकड़ों युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया। माफिया बेदीराम ने अपने गैंग के साथ मिलकर रेलवे और पुलिस भर्ती के पेपर लीक करने का कारोबार खूब धड़ल्ले से चलाया। पेपर लीक मामले में बेदीराम के खिलाफ लगातार सनसनीखेज खुलासे हो रहे है। इस बार जौनपुर के हिस्ट्रीशीटर और पेपर लीक माफिया सुभासपा विधायक बेदीराम के खिलाफ गैंगस्टर कोर्ट ने अरेस्ट वारंट जारी किया है। दूसरी ओर सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पेपर लीक माफिया और हिस्ट्रीशीटर विधायक बेदी राम से पल्ला झाड़ते हुए बड़ा बयान दे दिया है।

पढ़ें :- नेम प्लेट मामले पर SC के फैसले के बाद अखिलेश यादव का भाजपा पर तंज, ''BJP को दुख”

ओपी राजभर का कहना है कि बेदीराम समाजवादी पार्टी की तरफ से भेजा गया था। सिंबल हमारा था लेकिन प्रत्याशी सपा ने तय किया था। हालांकि बेदीराम राजभर की ही पार्टी से अधिकृत विधायक है। लेकिन अब राजभर उससे किनारा कर रहे हैं।

राजभर ने कहा हमारे विधायक दूधराम, जगदीश नारायण राय और अब्बास अंसारी ये सब सपा के लोग हैं। राजभर का साथ उनकी ही पार्टी के कई विधायक छोड़ चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com