Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. कमाल की थी राजू श्रीवास्तव की लवस्टोरी, शादी करने के लिए करना पड़ा था 12 साल का इंतजार

कमाल की थी राजू श्रीवास्तव की लवस्टोरी, शादी करने के लिए करना पड़ा था 12 साल का इंतजार

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

देश के मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनका निधन हो गया। इस दुखद खबर से पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी कॉमेडी से रोते हुए को भी हंसा देते थे, लेकिन आज सबकी आंखो में आंसू देकर वह इस दुनिया से अलविदा कह गए.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

राजू श्रीवास्तव की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है. वह अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते थे और उनकी प्रेम कहानी भी बिल्कुल फिल्मी थी.

राजू की पत्नी का नाम शिखा है. इस जोड़े के दो बच्चे अंतरा और आयुष्मान है. उनके फैंस को शायद ही यह बात पता होगी कि राजू श्रीवास्तव को शिखा को देखते ही पहली नजर में प्यार हो गया था. लेकिन राजू को इसके लिए 12 साल का इंतजार करना पड़ा. दरअसल, राजू ने फतेहपुर में अपने भाई की शादी के दौरान शिखा को पहली बार देखा था और उन्हें दिल दे बैठे थे. जब उन्हें पता चला कि शिखा उनकी भाभी के चाचा की बेटी हैं तो उन्होंने अपने भाइयों को मना लिया और इटावा आना जाना शुरू कर दिया. वहां जाने के बाद भी वह शिखा से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

राजू साल 1982 में वह अपनी किस्मत आजमाने के लिए मुंबई चले आए और यहां काफी संघर्ष भी किया. जीवन में कुछ हासिल करने के बाद उन्होंने शिखा से शादी करने का फैसला किया. वह शिखा को चिट्ठियां लिखा करते थे बाद में उन्होंने शिखा के घर शादी का प्रस्ताव भेजा और इस जोड़े ने 17 मई, 1993 को शादी कर ली.

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement