Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Rakhi Sawant: राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई थी FIR

Rakhi Sawant: राखी सावंत को अंबोली पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई थी FIR

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rakhi Sawant arrested: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली राखी सावंत ( Rakhi Sawant) को गिरफ्तार किया गया है. राखी के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस में शिकायत की थी, जिसमें उनपर ‘आपत्तिजनक भाषा’ के इस्तेमाल का आरोप लगा था. इसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है. उनको कुछ ही देर में अंधेरी कोर्ट में अंबोली पुलिस पेश करेगी.

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल

मुंबई पुलिस ने बताया कि एक मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर अंबोली थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया है. कल यानी बुधवार को मुंबई की सेशन कोर्ट ने राखी सावंत की अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज की थी, जिसके बाद उन्हें आज गुरुवार 19 जनवरी को डिटेन किया गया.

शर्लिन चोपड़ा ने दी ट्विटर पर जानकारी
राखी सावंत (Rakhi Sawant) को हिरासत में लिए जाने की जानकारी शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया, “अंबोली पुलिस ने FIR संख्या 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है। कल राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था”

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कुछ समय पहले शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि राखी और वकील फाल्गुनी ने मीडिया के सामने गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनका अश्लील वीडियो दिखाया था. मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के अंतर्गत दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया था. राखी और शर्लिन के बीच तकरार तब शुरू हुई थी, जब शर्लिन ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान की शो में एंट्री को लेकर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि मीटू के आरोपी की ‘बिग बॉस’ में एंट्री नहीं होनी चाहिए. इसके बाद, राखी सावंत ने साजिद खान का सपोर्ट किया और शर्लिन पर घिनौने आरोप लगाए थे. दोनों तब से एक-दूसरे को भला-बुरा कहते नजर आते रहे हैं.

पढ़ें :- पंजाबः हेरोइन के साथ ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार, दो साथी फरार
Advertisement