Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रणवीर सिंह से न्यूड फोटोशूट विवाद मे दो घंटे से अधिक समय तक हुई पूछताछ

रणवीर सिंह से न्यूड फोटोशूट विवाद मे दो घंटे से अधिक समय तक हुई पूछताछ

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Nude photoshoot row: रणवीर सिंह की मुश्किले बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। न्यूड फोटोशूट मामले में रणवीर सिंह ने सोमवार को मुंबई पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया। सोशल मीडिया पर अपनी बिना कपड़े वाली तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले में उन्हें तलब किया गया था। एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी की शिकायत के आधार पर सिंह के खिलाफ पिछले महीने चेंबूर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

बाद में पुलिस ने उन्हें मामले की जांच में शामिल होने का नोटिस दिया। अधिकारी ने कहा कि अभिनेता सोमवार सुबह करीब सात बजे जांच अधिकारी के सामने पेश हुए और उनका बयान दर्ज किया गया। अधिकारी ने कहा कि सिंह सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस थाने से निकले, उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर अभिनेता को फिर से बुलाया जाएगा।

शिकायतकर्ता ने दावा किया था कि अभिनेता ने “सामान्य रूप से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान किया।”

शिकायत के आधार पर, पुलिस ने सिंह के खिलाफ विभिन्न भारतीय दंड संहिता की धाराओं जैसे 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि), 293 (युवा लोगों को अश्लील वस्तुओं की बिक्री), 509 (शब्द, इशारा या कार्य करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी। एक महिला का अपमान) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधान, एक अधिकारी ने पहले कहा था।

पेपर मैगजीन के लिए रणवीर के फोटोशूट की तस्वीरें 21 जुलाई को ऑनलाइन पोस्ट की गईं। तस्वीरों में अभिनेता बिना कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। छवियों में से एक में, वह बर्ट रेनॉल्ड की प्रसिद्ध तस्वीर को फिर से बनाने के लिए नग्न गलीचा पर लेटा हुआ है। वहीं दूसरे में रणवीर तुर्की के गलीचे पर बैठकर पोज दे रहे हैं.

पढ़ें :- शाहिद को बेहतरीन फिल्म ‘हैदर’ के लिए नहीं मिली फीस

रणवीर को हाल ही में नेटफ्लिक्स के इंटरेक्टिव स्पेशल ‘रणवीर बनाम वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में देखा गया था, जिसे दुनिया भर के नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। जहां तक ​​फिल्मों का सवाल है, वह अगली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म सर्कस में जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म क्रिसमस 2022 के मौके पर रिलीज होने वाली है।

पढ़ें :- 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ Jawan बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

अभिनेता के पास आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन के साथ ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ भी है। यह फिल्म 11 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पढ़ें :- 96वें ऑस्कर के लिए भारत की एंट्री पर चयन शुरू,  23 सितंबर को फाइनल होगा नाम
Advertisement