Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gujarat News:नवसारी में भीषण सड़क हादसा, फॉर्च्यूनर और बस की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 28 जख्मी

Gujarat News:नवसारी में भीषण सड़क हादसा, फॉर्च्यूनर और बस की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 28 जख्मी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Navsari News: गुजरात के नवसारी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, शनिवार की सुबह नवसारी में बस और फॉर्च्यूनर में जोरदार टक्कर में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और 28 लोग जख्मी हो गए है,यह हादसा फॉर्च्यूनर के ड्राईवर के गाड़ी से संतुलन खोने के वजह से हुआ है,फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया और दूसरे लेन पर आ रही बस से जा टकराई,इस भीषण सड़क हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार सभी लोगों की मौत हो गई,हादसे में मारे हुए लोग अंकलेश्वर की प्रो लाइफ केमो फार्मा के कर्मचारी बताए जा रहे हैं

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

इस भीषण हादसे के बाद बस के ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया,यह हादसा नवसारी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ है,बस सूरत से वलसाड जा रही थी.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने फॉर्च्यूनर से मृतकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शवों को बाहर निकालने के लिए एसयूवी को गैस कटर से काटना पड़ा है. टक्कर की वजह से बस भी क्षतिग्रस्त हो गई. उसमें फंसे घायलों को भी निकालने के लिए गाड़ी के कुछ हिस्से को काटना पड़ा. इसकी वजह से घायलों तक राहत पहुंचने में थोड़ी देरी हुई है.

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस ड्राइवर को पहले से दिल की बीमारी थी. हादसे के बाद घबराहट में उसे हार्ट अटैक आ गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निजी बस अहमदाबाद से शताब्दी समारोह देखकर वलसाड लौट रही थी. फॉर्च्यूनर वलसाड के रास्ते भरूच जा रही थी. एसयूवी डिवाइडर के रॉन्ग साइड में चली गई और दूसरी तरफ से आ रही बस से टकरा गई. बस में सवार सभी यात्री वलसाड के रहने वाले हैं. हादसे में घायल 11 लोगों को नवसारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, 17 लोगों को इलाज के लिए वलसाड के डॉक्टर हाउस में स्थानांतरित कर दिया गया है और एक अन्य घायल को इलाज के लिए सूरत सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है.

Advertisement