Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. Siliguri News: डंपर की चपेट में स्कूटर समेत युवक अंदर फंसा, स्कूटर में आग लगने से युवक की दर्दनाक मौत लगी आग

Siliguri News: डंपर की चपेट में स्कूटर समेत युवक अंदर फंसा, स्कूटर में आग लगने से युवक की दर्दनाक मौत लगी आग

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Siliguri पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है,सिलीगुड़ी में गुरुवार को सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है,गुरुवार की शाम को एक डंपर की टक्कर से स्कूटर सवार युवक गिर गया और ट्रक उसे 1.5 किमी तक घसीट कर ले गया,इस हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई है

पढ़ें :- हरियाणाः सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

यह दर्दनाक हादसा गुरुवार की शाम की है,गुरुवार की शाम पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में एक डंपर की टक्कर से स्कूटर सवार ग‍िर गया और उसको ट्रक 1.5 किमी तक घसीट कर ले गया.सिलीगुड़ी में घटना यूनिवर्सिटी ऑफ नॉर्थ बंगाल कैंपस के सामने रात करीब 8.30 बजे हुई. पीड़ित अनंत दास गुरुवार को स्कूटर से घर लौट रहा था और डंपर की चपेट में आ गया. पेशे से व्यापारी दास के साथ दुर्घटना उस समय हुई, जब वह बागडोगरा के एक स्थानीय व्यापारिक केंद्र से गाड़ी चलाकर सिलीगुड़ी में अपने आवास की ओर जा रहा था.

डंपर की चपेट में आने के बाद स्कूटर ट्रक के अंदर फंस गया, जो युवक को घसीटते हुए करीब 1.5 किमी तक ले गया. जल्द ही स्कूटर में आग लग गई, जिससे उसका शरीर झुलस गया,माटीगाड़ा स्थित स्थानीय दमकल केंद्र से दमकल की गाड़ियां जल्द ही मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया. हालांकि, तब तक दास की मौत हो चुकी थी. ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement