Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जम्मू और कश्मीरः कठुआ में छात्र को पीटा तो प्रिंसिपल और शिक्षक हो गए गिरफ्तार, छात्र ने ब्लैक बोर्ड पर लिख दिया था धार्मिक नारा

जम्मू और कश्मीरः कठुआ में छात्र को पीटा तो प्रिंसिपल और शिक्षक हो गए गिरफ्तार, छात्र ने ब्लैक बोर्ड पर लिख दिया था धार्मिक नारा

जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले में छात्र ने ब्लैक बोर्ड पर धार्मिक नारा लिख दिया तो बवाल हो गया। नाराज प्रिंसिपल और शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी। घटना के बाद प्रिंसिपल और टीचर पर केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

By Rakesh 

Updated Date

जम्मू। जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले में छात्र ने ब्लैक बोर्ड पर धार्मिक नारा लिख दिया तो बवाल हो गया। नाराज प्रिंसिपल और शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर दी। घटना के बाद प्रिंसिपल और टीचर पर केस दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें :- बोर्ड परीक्षा का पहला दिनः संभल में शिक्षा मंत्री ने तिलक लगाकर परीक्षार्थियों का किया स्वागत

शुक्रवार को हुई इस घटना का शनिवार को जैसे ही साथी छात्रों, ग्रामीणों व अन्य संगठनों को पता चला तो हंगामा हो गया। तमाम राजनीतिक, सामाजिक संगठनों के साथ विद्यार्थियों ने स्कूल के बाहर धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि प्रिंसिपल और शिक्षक को सस्पेंड किया जाए। इसके अलावा, उनका तबादला किसी अन्य स्कूल में किया जाए। सुबह 10 बजे शुरु हुआ धरना दोपहर 2.30 बजे तक चला।

इसमें राष्ट्रीय बजरंग दल के नेता प्रणव शर्मा, पूर्व विधायक जीवन लाल, उत्तम चंद गोस्वामी और कांग्रेस महासचिव काजल राजपूत भी पहुंचे। प्रदर्शन कर रहे संगठनों व छात्रों ने प्रिंसिपल मोहम्मद हफीज और शिक्षक फारुख अहमद पर आरोप लगाया। इसी दौरान वहां पहुंचे बनी के तहसीलदार सतीश शर्मा ने प्रदर्शनकारियों को समझाया और कार्रवाई करने का आश्वासन देकर धरना खत्म करवाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com