Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. Jio का ये खास प्लान, 395 रुपये में 3 माह की वैधता, पढ़ें पूरी खबर

Jio का ये खास प्लान, 395 रुपये में 3 माह की वैधता, पढ़ें पूरी खबर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Jio की तरफ से एक खास तरह का रिचार्ज प्लान पेश किया जाता है, जो कि ऐप एक्सक्लूसिव रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में 395 रुपये में 3 माह की वैधता ऑफर की जाती है। साथ ही कॉलिंग और मैसेजिंग के साथ डेटा की सुविधाएं मिलती हैं। बता दें कि जियो अकेली ऐसी कंपनी है, जो सबसे कम कीमत में रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराती है।

पढ़ें :- उत्तराखंड में वैश्विक निवेशक सम्मेलनः पीएम मोदी ने कहा- विकास और विरासत के मंत्र के साथ बढ़ रहा भारत, सूबे में निवेशकों के लिए अपार संभावनाएं

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के 395 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में 6GB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाएगा। साथ ही 1000 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। मतलब यूजर्स पूरे 84 दिनों तक फ्री डेटा, कॉलिंग और मैसेजिंग का लुत्फ उठा पाएंगे।

यह 6 जीबी डेटा पूरे 84 दिनों के लिए होगा। मतलब अगर आप चाहें, तो एक दिन में 6 जीबी डेटा खत्म कर लें। या फिर उसे पूरे 84 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। बता दें कि यह प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए नहीं है, जो रोजाना 1 से 2 जीबी डेटा की खपत करते हैं। हालांकि यह प्लान उन यूजर्स के लिए शानदार साबित हो सकता है, जो कि सेकेंड्री सिम को एक्टिवेट रखना चाहते हैं।

इस प्लान में फ्री अनलिमिटेड 5G नेटवर्क जियो वेलकम ऑफर के तहत पेश किया जाता है। जिसकी मदद से 1Gbps डाउनलोडिंग का लुत्फ उठाया जा सकता है।

पढ़ें :- त्योहारों से पहले सस्ता हुआ सोना, 5 महीने में 5000 रुपये प्रति 10 ग्राम तक घटी सोने की कीमत
Advertisement