Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केंद्रीय विद्यालय में नौकरी का दिया झांसा और ऐंठ लिया तीन लाख 70 हजार

केंद्रीय विद्यालय में नौकरी का दिया झांसा और ऐंठ लिया तीन लाख 70 हजार

By Rajni 

Updated Date

वाराणसी। यूपी की वाराणसी में नौकरी की चाह में युवती ने तीन लाख 70 हजार गंवा दिए। पीड़िता नौकरी की तैयारी कर रही थी।इस दौरान उसकी मुलाकात अनुराग पांडेय नाम के युवक से हुई। उसने केंद्रीय विद्यालय में नौकरी का झांसा दिया और तीन लाख 70 हजार रुपए ऐंठ लिए।

पढ़ें :- UP Board: इंतजार की घड़ियां खत्म,10th और 12th का RESULT जारी, हाईस्कूल में 89.55% छात्र PASS

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। चुनार थाना क्षेत्र के चेरा के पूरा की रहने वाली पीड़िता अर्चना मौर्य का आरोप है कि संकट मोचन के पीछे गली में किराए पर रह कर तैयारी कर रही थी। इस दौरान बगल के कमरे में रहने वाले अनुराग पांडेय ने केंद्रीय विद्यालय में जेएसए के पद पर वैकेंसी निकलने के बारे में जानकारी दी।

पैसा लेने के बाद आरोपित ने बंद कर दिया अपना मोबाइल 

अर्चना ने फार्म भरा और परीक्षा भी दी। परीक्षा देने के बाद आरोपित उससे मिला और एक लाख 20 हजार लिया। कुछ दिन बीतने के बाद फाइनल रिजल्ट आने की बात कर 20 अप्रैल को ढाई लाख और ले लिया। पैसा लेने के बाद आरोपित ने अपना मोबाइल बंद कर लिया।

इधर वैकेंसी का रिजल्ट आने के बाद नौकरी नहीं मिलने पर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत कर आरोपित के खिलाफ लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराई है। आरोपित मूलरूप से गाजीपुर जिले के सहादतपुर का रहने वाला है और सामनेघाट में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहता है।

पढ़ें :- हरियाणाः राजकीय कन्या आदर्श विद्यालय की बहुमंजिला इमारत छात्राओं को समर्पित
Advertisement