Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. TV एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कई टीवी सिरियल में किया था काम

TV एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कई टीवी सिरियल में किया था काम

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Vaishali Takkar Suicide: एक बहुत दुखद खबर टेलीविजन इंडस्ट्री से सामने आ रही है. लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर नहीं रहीं. बता दें कि छोटे पर्दे के मशहूर शो ‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या कर ली है. अभिनेत्री ने इंदौर के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने टीवी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने क्यों की सुसाइड, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

आपको बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ की फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) अब हमारी बीच नहीं रहीं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 30 की उम्र में वैशाली ठक्कर ने अंतिम सांस ली. वैशाली ठक्कर का शव इंदौर में उनके घर से बरामद हुआ है. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवाया दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वैशाली टक्कर का इस तरह दुनिया को छोड़ जाने की खबर से एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

2015 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से किया था डेब्यू
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैशाली इंदौर के एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती थी. उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत एंकरिंग से की. वैशाली ने साल 2015 में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में संजना का किरदार निभाया था. इस शो के बाद वह ‘ये वादा रहा’, ‘ये हैं आशिकी’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘सुपर सिस्टर’, ‘लाल इश्क’ और ‘विष और अमृत’ में नजर आईं.

आपको बता दें कि, वैशाली कई टीवी शोज में नजर आईं. उन्हें ससुराल सिमर में उनके किरदार के लिए अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. उन्होंने इस सीरियल के लिए बेस्ट एक्ट्रेस इन नेगेटिव रोल में गोल्डन पेटल अवॉर्ड जीता था. टीवी की दुनिया में नाम कमाने के अलावा वैशाली सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थीं. वैशाली के सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनकी कई फनी वीडियोज देखी जा सकती हैं. चुलबुली और हंसमुख दिखने वाली वैशाली के आखिरी वीडियो को देखकर इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि उनकी जिंदगी में कुछ परेशानी चल रही थी. उनका आखिरी वीडियो पांच दिन पहले का है, जिसे देखकर वाकई बहुत अफसोस हो रहा है, इस वीडियो में फनी अंदाज में मर मिटने की बात कर रही हैं, लेकिन किसे पता था कि वो वाकई अपनी जिंदगी को इस तरह से खत्म कर देंगी.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था
Advertisement