Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फ़िरोज़ाबाद में मुठभेड़ में दो लुटेरों को लगी गोली, गिरफ्तार, अधिवक्ता से लूटी थी मोबाइल

फ़िरोज़ाबाद में मुठभेड़ में दो लुटेरों को लगी गोली, गिरफ्तार, अधिवक्ता से लूटी थी मोबाइल

यूपी के फिरोजाबाद में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिससे पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। बदमाशों ने 6 जून को एक अधिवक्ता से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

By HO BUREAU 

Updated Date

फ़िरोज़ाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के दो आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिससे पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। बदमाशों ने 6 जून को एक अधिवक्ता से मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

पढ़ें :- मुठभेड़ के दौरान जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल

फ़िरोज़ाबाद के दक्षिण थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड पर पत्थर वाली गली के समीप बाइक पर जा रहे अधिवक्ता से मोबाइल लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर  लिया है। पुलिस लुटेरों व छिनैती करने वालों की तलाश में थी। शुक्रवार की देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी किसी घटना को अंजाम देने के लिए लाल रोड बिहारीपुर गांव के पास खड़े हैं।

पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी की तो लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कन्हैया नगर निवासी टिंकू, रसूलपुर के बरकतपुर निवासी संदीप व थाना लाइनपार के आजाद नगर निवासी राजवीर को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान संदीप व टिंकू के पैर में गोली लगी है। लुटेरों के पास से चोरी के तीन मोबाइल, एक बाइक व अवैध असलहा बरामद किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com