Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: करंट लगाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, घर में दफनाई लाश, पढ़ें पूरी खबर

UP: करंट लगाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, घर में दफनाई लाश, पढ़ें पूरी खबर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

लखीमपुर खीरी के गोला कोतवाली नगर में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब देर रात महिला का शव घर के गड्ढे से निकाला गया । मुस्लिम युवक वसी ने नाम बदलकर हिंदू महिला से कर ली थी शादी। महिला का नाम पहले उमा शर्मा था अब आसमा फातिमा, मोहम्मद वसी ने अपनी पत्नी आसमा को करंट लगा लगा कर मार डाला और फिर शव को छुपाने के लिए घर में ही गड्ढा खोदकर उसमें दफन कर दिया।

पढ़ें :- UP news: हरदोई में बेसमेंट की खुदाई के दौरान गिरा दो मंजिला मकान, लाखों रुपए का नुकसान, हादसे में बाल-बाल बचे लोग

वसी की मां जब रिश्तेदारी से वापस आई तब पूछा कहां है पत्नी तब वह टालमटोल करने लगा किसी तरह से जानकारी मिली तब वसीम की मां ने पुलिस को घटनाक्रम बताया जानकारी मिलते ही पुलिस ने तुरंत शव को घर में दफन महिला के शव को खोदकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वसी ने मंगलवार की रात पत्नी को करंट जलाकर मार डाला था युवक के दो बच्चे भी हैं।

कोतवाली गोला गोकरण नाथ के मोहल्ला हफिजपुर का रहने वाला मोहम्मद वसी सात साल पहले लव जिहाद कर हिंदू युवती से कर ली थी शादी, लोगों ने बताया कि नाम बदल कर शादी कर ली और फिर मारपीट भी करता था।

इसके 2 बच्चे भी थे मंगलवार की रात करंट लगा लगा कर मार डाला, जानकारी पर पुलिस ने शव को घर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही हिंदू युवा वाहिनी के लोगों में रोष है, और न्याय की बात कह रहे है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवती को करंट लगाकर मारा गया है पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति साफ होगी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- अखिलेश का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर तंज, कही ये बात, पढ़ें
Advertisement