Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी बेटी शेनेल की शादी के लिए पहुंची जोधपुर, खींवसर फोर्ट में शादी समारोह

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी बेटी शेनेल की शादी के लिए पहुंची जोधपुर, खींवसर फोर्ट में शादी समारोह

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Smriti Irani Daughter Wedding: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शनेल की शादी राजस्थान में होने जा रही हैं. वे नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में अपने मंगेतर अर्जुन भल्ला के साथ कल यानि 9 फरवरी को सात फेरे लेंगी.उनकी शादी के लिए फोर्ट को 7 फरवरी से तीन दिन के लिए बुक किया गया है.

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

स्मृति ईरानी परिवार सहित इंडिगो दिल्ली की फ्लाइट से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची और फिर एयरपोर्ट से होटल खींवसर फोर्ट गई. शादी की तैयारियों को लेकर मंगलवार दोपहर करीब साढे़ बारह बजे स्मृति के पति जुबिन ईरानी जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे. उनके साथ स्मृति भी आने वाली थीं, लेकिन वे नहीं आ सकी. दरअसल, शनेल जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना की बेटी हैं. खींवसर फोर्ट में शादी को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. बुधवार को मेहंदी और हल्दी की रस्म होगी. रात में म्यूजिकल नाइट इवेंट होगा. 9 फरवरी को शनेल अर्जुन भल्ला के साथ सात फेरे लेंगी.

एनआरआई बिजनैसमेन से होगी शादी

केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी की शादी 9 फरवरी को खींवसर फोर्ट में होगी. इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री आज सुबह जोधपुर पहुंची. जहां से वह सीधा खींवसर फोर्ट के लिए रवाना हो गई. बता दें कि केंद्रीय मंत्री की बेटी शनेल एनआरआई बिजनैसमेन अर्जुन भल्ला से शादी करने जा रही है.

पेशे से एक एडवोकेट हैं शेनेल ईरानी

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

शेनेल ईरानी पेशे से एक एडवोकेट हैं. उनकी स्कूलिंग मुंबई से ही हुई है. उसके बाद शेनेल हायर स्टडीज के लिए अमेरीका चली गईं. वहां शेनेल ने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से लॉ की डिग्री हासिल की. अब वे शादी की बंधन में बंधने जा रही हैं. शेनेल के परिवार ने भी अपनी लाडली बेटी की शादी के लिए स्थान राजस्थान को चुना है. राजस्थान बीते काफी समय देश और दुनिया में बेस्ट वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में पॉपुलर हो रहा है

Advertisement