Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः बिजनौर में वाहन ने बाइकसवारों को मारी टक्कर, दो भाइयों की मौत, परिजनों में कोहराम

यूपीः बिजनौर में वाहन ने बाइकसवारों को मारी टक्कर, दो भाइयों की मौत, परिजनों में कोहराम

यूपी के बिजनौर जिले के चांदपुर इलाके में रविवार को भीषण हादसा हो गया। वाहन की चपेट में आकर दो भाइयों की मौत हो गई। एक साथ दो मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Rakesh 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के चांदपुर इलाके में रविवार को भीषण हादसा हो गया। वाहन की चपेट में आकर दो भाइयों की मौत हो गई। एक साथ दो मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद

हादसा बिजनौर-चांदपुर के चांदपुर-नूरपुर मार्ग पर शनिवार देर रात उस वक्त हुआ जब गांव पण्डिया थाना नूरपुर क्षेत्र के रहने वाले दो चचेरे भाई दिविश उर्फ सोनू व आकाश बाइक से किसी काम से चांदपुर आए थे। इसके बाद चांदपुर से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक नूरपुर मार्ग पर दुधली के पास पहुंची तभी किसी तेज़ रफ़्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

गंभीर रूप से दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक दिविश ग्राम पंचायत पोटा में पंचायत सहायक के रूप में तैनात था। हादसे में एक साथ दो भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और विधिक कार्रवाई में जुट गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com