Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया यो-यो टेस्ट स्कोर

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया यो-यो टेस्ट स्कोर

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। एशिया कप 2023 के लिए तैयारी करते हुए विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपना यो-यो टेस्ट स्कोर शेयर किया। उन्होंने फिटनेस टेस्ट में 17.2 स्कोर किया जो 16.5 के स्वीकार्य स्वीकार्य अंक से काफी ऊपर है। जहां फैंस कोहली को 34 साल की उम्र में अपने फिटनेस टेस्ट में सफल होते देखकर एक्साइटेड थे।

पढ़ें :- हरियाणाः हर साल फरवरी के आख़िरी रविवार को गुरुग्राम मैराथन का होगा आयोजन, स्वास्थ्य के लिए मैराथन अच्छा कदमः सीएम मनोहर लाल

कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए पोस्ट किया था, “खतरनाक कोन के बीच यो-यो टेस्ट खत्म करने की खुशी। 17.2 हो गया।” वहीं बीसीसीआई ने कोहली सहित सभी खिलाड़ियों को एक मौखिक रिमाइंडर भेजा कि सोशल मीडिया पर ऐसी जानकारी शेयर नहीं की जानी चाहिए।

खिलाड़ियों को किसी भी गोपनीय बात को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट करने से बचने के लिए मौखिक रूप से सूचित किया गया है। वे प्रशिक्षण के दौरान तस्वीरें पोस्ट कर सकते हैं लेकिन स्कोर पोस्ट करने से कॉन्ट्रैक्ट के नियमों का उल्लंघन होता है। बोर्ड चाहता है कि बड़े इवेंट में सिलेक्शन के लिए विचार किए गए उसके सभी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट रहें।

Advertisement