Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. हरियाणाः संगठन की मजबूती के लिए करेंगे मिलकर काम: मनीष ढिल्लों जोधपुरिया

हरियाणाः संगठन की मजबूती के लिए करेंगे मिलकर काम: मनीष ढिल्लों जोधपुरिया

By Rakesh 

Updated Date

सिरसा। सिरसा में पार्टी हाईकमान की ओर से जो भी जिम्मेदारी दी गई है, उसे पूरी निष्ठा से निभाने का प्रयास रहेगा। दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में अधिक से अधिक युवाओं को संगठन से जोडक़र संगठन को मजबूती प्रदान की जाएगी ताकि आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों में पार्टी पूर्ण बहुमत से सत्त्ता में आए।

पढ़ें :- हरियाणाः सैकड़ों युवाओं ने थामा कांग्रेस का ‘हाथ’, पूर्वमंत्री ने पार्टी का पटका पहनाकर किया सभी का स्वागत, कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा

उक्त बातें रानियां विधानसभाक्षेत्र प्रभारी बनाए गए मनीष ढिल्लों जोधपुरिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। मनीष ढिल्लों ने सर्वप्रथम अपनी नियुक्ति के लिए नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, लोकसभा प्रभारी भूपेंद्र कासनिया, सिरसा से पार्टी के वरिष्ठ नेता व युवाओं के मार्गदर्शक डा. केवी सिंह, कालांवाली से विधायक शीशपाल केहरवाला, डबवाली से विधायक अमित सिहाग, राजकुमार शर्मा, सुमित गोदारा का आभार व्यक्त किया।

जोधपुरिया ने कहा कि पार्टी की ओर से नेतृत्व मिशन अभियान शुरू किया गया है, जिसके तहत एसटी, एससी व ओबीसी के युवाओं को अधिक से अधिक पार्टी से जोड़कर राजनीति में भागीदार बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यूथ जिलाध्यक्ष नवदीप कंबोज, प्रदेश महासचिव सरला ढिल्लों व एडवोकेट छत्रपाल यूथ प्रधान रानियां के नेतृत्व में यूथ की एक टीम तैयार कर पार्टी की मजबूती के लिए राजनीतिक जमीन तैयार की जाएगी।

Advertisement